DC vs SRH : शिखर धवन बोले- वार्नर के शॉर्ट रन से दिल्ली को हुआ फायदा

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 12:32 AM (IST)

नई दिल्ली : हैदराबाद के खिलाफ मैच जीतने के बाद दिल्ली के कार्यवाहक कप्तान शिखर धवन ने कहा - यह एक रोमांचक खेल था जोकि सुपर ओवर में नहीं जाना चाहिए था। हमें इसे आसानी से जीत सकते थे लेकिन हमने कुछ गलतियां कीं। यह यात्रा का हिस्सा है। मुझे लगता है कि अवेश को जो आखिरी में दो बाऊंड्रीज लगी उसे हमें जल्दी सिमेट लेना चाहिए था। यह खेल का हिस्सा है। हम पूरे समय खेल पर हावी रहे, इसे अंत में इस तरह से नहीं जाने देना चाहिए था।

धवन बोले- पावरप्ले, टर्न और होल्डिंग के बाद विशेष रूप से बल्लेबाजी करना बहुत कठिन था। केन विलियमसन ने अच्छी पारी खेली, वह एक चैंपियन खिलाड़ी है और वह हमेशा अपनी क्लास दिखाता है। अंत में खेल जीतना अच्छा है। हमने इसे सुपर ओवर में काफी रोमांचित किया और इसका पीछा किया। ऐसी छोटी-छोटी चीजों का बहुत बड़ा प्रभाव पड़ता है। मुझे खुशी है कि डेविड ने उस रन (शॉर्ट रन) को पूरा नहीं किया, जिससे हम को बढ़त मिल गई और हमने खेल को जीत लिया।

वहीं, अहमदाबाद में अगले मैचों पर धवन ने कहा कि मैं काफी खुश हूं। वहां बेहतर विकेट मिलने की उम्मीद होगी। आगे देखते हैं। अभी हम एक टीम के रूप में अच्छा खेल रहे हैं। हम एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं हैं। बता दें कि धवन के पास अभी भी सीजन की ऑरेंज कैप है। वह पांच मैचों में 259 रन बनाकर लीड कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News