दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, इस कारण टीम से बाहर हुए तेज गेंदबाज रबाडा

punjabkesari.in Friday, May 03, 2019 - 02:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : फ्लेऑफ में जगह पक्की कर चुकी दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा पीठ दर्द के चलते आईपीएल-12 के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं। टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद रबाडा ने दुख प्रगट करते हुए कहा कि इस मुकाम पर आकर अपनी टीम का साथ छोड़ने पर उन्हें अफसोस है।

रबाडा की पीठ में दर्द की बात से साउथ अफ्रीका बोर्ड भी काफी चिंतित है, क्योंकि उनका यह तेज गेंदबाज अपने दम पर मैच जीताने का दम रखता है। साउथ अफ्रीका बोर्ड ने रबाडा की स्कैन रिपोर्ट भी मांगी थी जिसे अब मेडिकल टीम को सौंप दिया गया है। इस रिपोर्ट के आधार पर रबाडा का ट्रीटमेंट किया जाएगा ताकि वह वर्ल्ड कप से पहले पूरी तरह फिट हो सकें। 

रबाडा ने कहा, 'टूर्नामेंट के इस स्टेज पर दिल्ली का साथ छोड़ना मेरे लिए काफी दुखदाई है लेकिन अब वर्ल्‍ड कप सिर्फ एक महीने दूर रह गया है, लिहाजा सर्वसम्मति से यह फैसला लिया गया कि मुझे आईपीएल बीच में ही छोड़कर स्वदेश लौटना जाना चाहिए। मेरे लिए यह शानदार रहा है और मुझे आशा है कि मेरी टीम इस साल आईपीएल-12 का खिताब जीतने में कामयाब होगी।'

गौरतलब है कि दिल्ली ने 7 साल बाद प्लेऑफ में जगह बनाई है और इसमें रबाडा का काफी योगदान रहा है। रबाडा ने दिल्ली की ओर से खलेते हुए 12 मैचों में 14.72 के औसत से 25 विकेट हासिल किए हैं। डेथ ओवर में भी उनकी गेंदबाजी काफी दमदार रही है जिसके चलते हर कोई इनका मुरीद हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News