कोरोना वायरस के चलते इंग्लैंड के क्रिकेटरों ने दिखाई दरियादिली, सैलरी में कटौती की पेशकश की

punjabkesari.in Saturday, Apr 04, 2020 - 12:26 PM (IST)

लंदन: इंग्लैंड के पुरूष और महिला क्रिकेटरों ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ लड़ाई के लिए अपने वेतन में कटौती और पांच लाख पाउंड दान देने की पेशकश की है। इससे पहले इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों के वेतन में 20 प्रतिशत की कटौती का प्रस्ताव रखा था। 

कोरोना वायरस का असर 

PunjabKesari
ईसीबी पेशेवर क्रिकेटरों के संघ के प्रतिनिधियों के जवाब का इंतजार कर रहा था। पांच लाख पाउंड दान पुरूष क्रिकेटरों के वेतन में 20 प्रतिशत कटौती के बराबर है जबकि महिला क्रिकेटरों ने अप्रैल, मई और जून के वेतन में कटौती का प्रस्ताव रखा है। खिलाड़ियों ने एक बयान में कहा, ‘इंग्लैंड के अनुबंधित पुरूष क्रिकेटरों से बातचीत के बाद हम ईसीबी को पांच लाख पाउंड दान देने पर सहमत हुए हैं।' 

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में खिलाड़ियों का योगदान 

इसमें कहा गया, ‘इसकी तफ्सील से जानकारी अगले सप्ताह दी जाएगी। यह अनुबंधित खिलाड़ियों की तनख्वाह में अगले तीन महीने तक 20 प्रतिशत कटौती के बराबर है।' कुछ क्रिकेटर व्यक्तिगत तौर पर भी योगदान दे चुके हें। विकेटकीपर जोस बटलर अपनी 2019 विश्व कप की जर्सी की नीलामी कर रहे हैं जबकि महिला टीम की कप्तान हीथर नाइट स्वयंसेवी के तौर पर राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा से जुड़ गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News