ENG vs IND : एमी जोंस ने बताया हार का कारण, भारतीय बल्लेबाजी की तारीफ की

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2022 - 03:12 PM (IST)

डर्बी : इंग्लैंड की कार्यवाहक कप्तान एमी जोन्स को लगा कि उनकी टीम गेंद का फायदा नहीं उठा पा रही है और उन्होंने डर्बी में दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में 143 रन का पीछा करते हुए जीत दर्ज करने का श्रेय भारत को दिया। डरहम में शुरुआती टी20आई में इंग्लैंड के खिलाफ अपनी नौ विकेट की हार के बाद भारत ने उप-कप्तान स्मृति मंधाना नाबाद 79 की पारी की बदौलत आठ विकेट से जीत के साथ श्रृंखला को बराबर कर दिया। 

एमी ने मैच खत्म होने के बाद कहा, मुझे लगता है कि संभावित रूप से हम बराबर (143 का लक्ष्य निर्धारित करने में) थे। शुरुआत के बाद यह केम्प और (मैया) बाउचियर से शानदार था, हमें पता था कि हमारे पास कुल मिलाकर बचाव के लिए अच्छा कुल था, एक बार जब हमें शुरुआती विकेट नहीं मिला तो यह कठिन हो गया, लेकिन भारत ने शानदार बल्लेबाजी की। 

फ्रेया के बल्ले से शानदार जवाबी हमले के बारे में पूछे जाने पर एमी ने कहा, क्या प्रतिभा है (केम्प है)। हमने इसे गर्मियों में देखा है और उसके लिए अपना पहला 50 इतनी जल्दी प्राप्त करना, देखने में बहुत अच्छा है। वह एक वास्तविक एथलीट है और बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा काम करती है। मैया ने खुलासा किया कि उसकी योजना तेजी से कुछ रन बनाने के लिए अपनी ताकत पर टिके रहने की थी। बहुत खुश हूं (उसकी बल्लेबाजी से)। मैं वहां से निकलकर और खेलकर खुश हूं। मुख्य बात यह थी कि हम अपनी ताकत पर टिके रहें और सीधे हिट करें। 

उन्होंने कहा, हमने (केम्प और बाउचियर) पहले एक साथ बल्लेबाजी नहीं की है, वहां से बाहर निकलना और एक साथ बल्लेबाजी करना अच्छा था। यह (पिच) तेज गेंदबाजों के साथ बल्लेबाजी करने के लिए अच्छा था। यह (गेंद) काफी अच्छी तरह से आई। तीन मैचों की श्रृंखला में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं और गुरुवार को ब्रिस्टल में निर्णायक मैच होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News