जोस बटलर ने की फॉर्म में वापसी, बोले- दबाव तो था पर मैं निपटना जानता हूं

punjabkesari.in Saturday, Jul 25, 2020 - 06:27 PM (IST)

मैनचेस्टर : इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने शनिवार को कहा कि पिछले कुछ टेस्ट में रन बनाने में असफल होने के बाद वह टीम में अपने स्थान को लेकर दबाव महसूस कर रहे थे। बटलर फार्म से जूझ रहे थे और पिछले सात टेस्ट में एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके जिससे टीम के उनके स्थान को लेकर संशय बन गया था। 

29 साल के खिलाड़ी ने हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ निर्णायक टेस्ट के शुरूआती दिन 67 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली जिससे इंग्लैंड की टीम को चार विकेट पर 122 रन के स्कोर से उबरने में मदद मिली।

ENG vs WI, ENG v WI, England cricket, Pressure, Jos Butler, cricket news in hindi, sports news, England vs West Indies, 3rd Test, West Indies tour of England 2020

बटलर और ओली पोप ने मिलकर 140 रन की साझेदारी की जिससे इंग्लैंड की टीम 250 रन का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही। यह पूछने पर कि क्या टीम में स्थान को लेकर वह परेशान थे तो बटलर ने कहा- हां, निश्चित रूप से, लेकिन मुझे लगता है कि क्रीज पर समय बिताने से आपका आत्मविश्वास बढ़ता है और मैं निश्चित रूप से ऐसा नहीं कर पा रहा था। 

उन्होंने कहा- लेकिन मुझे लगता है कि यह अपनी टीम के लिए काम करने के बारे में है जिससे मैं भली भांति वाकिफ हूं और अगर आप वैसा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हो, जैसा कि आप करना चाहते तो आपको लगता है कि आप अपना काम उस तरह से नहीं कर रहे हो जैसा आपको अपनी टीम के लिए करना चाहिए। 

ENG vs WI, ENG v WI, England cricket, Pressure, Jos Butler, cricket news in hindi, sports news, England vs West Indies, 3rd Test, West Indies tour of England 2020

उन्होंने कहा- मैं निश्चित रूप से दबाव महसूस कर रहा था। मैं इतने समय तक खेल चुका हूं कि यह अच्छी तरह समझता हूं कि आप कब दबाव में होते हो और यह आपके कंधों पर होता है कि आप इससे कैसे निपटते हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News