टिम पेन का खुलासा, पंत खराब शाॅट खेलकर आउट हो जाए इसलिए दिया था ये चैलेंज

punjabkesari.in Tuesday, Jan 14, 2020 - 02:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान टिम पेन ने हाल ही में खुलासा करते हुए कहा है कि उन्होंने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का ध्यान भटकाने के लिए बेबीसिटिंग चैलेंज दिया था ताकि वह खराब शॉट खेलकर आउट हो सके। इसी के साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि पंत के साथ बेबीसिटिंग वाली फोटो वायरल होने के बाद लाखों भारतीय फैंस ने उनकी पत्नी बॉनी पेन को सोशल मीडिया पर फाॅलो किया था। 

PunjabKesari

पेन ने कहा, 'बॉनी को बेबीसिटिंग के मामले के बारे में कुछ नहीं पता था क्योंकि उसने वह टेस्ट मैच नहीं देखा था। जब पंत के साथ बॉनी की तस्वीर वायरल हुई तो उसे इस बात का पता चला। पेन ने कहा, वह फोटो वायरल होने के बाद लाखों भारतीय प्रशंसक बॉनी को सोशल मीडिया पर फॉलो करने लगे जिससे वह बॉनी घबरा गईं थीं। टिम पेन ने साथ ही कहा कि उन्होंने पंत को बेबीसिटिंग का चैलेंज देकर उनका ध्यान भटकाने की कोशिश की थी, ताकि वह खराब शॉट खेलकर आउट हो जाएं। 

PunjabKesari

गौर हो कि फिलहाल भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ आरोन फिंच की कप्तानी में वनडे सीरीज खेलने भारत दौरे पर है। पहला मैच आज 14 जनवरी को खेला जा रहा है। वहीं दूसरा मैच 17 जनवरी और तीसरा व अंतिम मैच 19 जनवरी को खेला जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News