IPL 2023, GT vs CSK : मैच से पहले बोले कुंबले, धोनी की तरह पांड्या खेल को अच्छे से पढ़ते हैं

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 05:39 PM (IST)

स्पोर्टस डेस्क : महान भारतीय स्पिनर और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले ने गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की तरह ही खेल को अच्छी तरह से पढ़ते हैं। गुजरात टाइटंस आईपीएल 2023 के उद्घाटन मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना करने के लिए तैयार है। 

जियो सिनेमा से बात करते हुए कुंबले ने कहा, 'वह (पांड्या) एमएस धोनी की तरह ही खेल को वास्तव में अच्छी तरह से पढ़ता है। आप देख सकते हैं कि वह किस तरह से बल्लेबाजी और गेंदबाजी करता है और अपने गेंदबाजी संसाधनों का प्रबंधन भी करता है। इस लिहाज से वह एक पूरा पैकेज है जिसकी आप एक खिलाड़ी से उम्मीद करते हैं।' 

उन्होंने कहा कि पांड्या ने मुंबई इंडियंस के साथ अपने समय के दौरान एक फिनिशर की भूमिका निभाई और अब जीटी के कप्तान होने के बाद से अधिक जिम्मेदारी उठा ली है। उन्होंने कहा, 'एक तेज गेंदबाज के लिए उस गति से गेंदबाजी करना और फिर किसी भी स्थिति में आकर बल्लेबाजी करना, हमने देखा है कि मुंबई इंडियंस के साथ उसने फिनिशर की भूमिका निभाई, लेकिन पिछले साल हमने एक अलग हार्दिक पांड्या को देखा, कप्तान ने गुजरात के लिए एक अलग भूमिका निभाई। 

गौर हो कि पांड्या ने गुजरात टाइटंस को पहले ही सीजन में आईपीएल खिताब दिलाने में मदद करते हुए 487 रन बनाने के साथ ही 8 विकेट्स भी चटकाए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News