हार्दिक के खास दोस्त ने जुनियर पांड्या को लेकर जताई इच्छा, कहा- ये बनते देखना चाहता हूं

punjabkesari.in Saturday, Aug 08, 2020 - 02:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : हार्दिक पांड्या के बेटे के जन्म को अभी कुछ ही दिन हुए हैं और लोगों ने उसके भविष्य को लेकर कयास भी लगाने शुरू कर दिए हैं, कि उसे क्या बनना चाहिए। अब हार्दिक के खास दोस्त केएल राहुल ने भी इस पर अपनी राय दी है और कहा कि वह जुनियर पांड्या को फास्ट बोलिंग ऑलराउंडर बनते देखना चाहते हैं। 

 

View this post on Instagram

Let’s talk cricket 🙈

A post shared by Krunal Pandya (@krunalpandya_official) on

हाल ही में हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या ने जुनियर पांड्या के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की और कैप्शन में लिखा, चलो क्रिकेट की बात करते हैं। इस पर कई लोगों ने कमेंट्स किए और इस दौरान केएल राहुल भी खुद को रोक नहीं पाए। राहुल ने कमेंट करते हुए लिखा, कृपा इसे कहें को वह तेज गेंदबाज ऑलराउंडर बने। इसके साथ ही राहुल ने हाथ जोड़ने वाली एक इमोजी भी शेयर की। राहुल के इस कमेंट पर कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए कहा कि सब्र करो अभी उसका जन्म हुआ है। इस दौरान के इंदौर के खिलाड़ी ने केएल राहुल से बल्लेबाजी के टिप्स भी मांगे। 

PunjabKesari

हार्दिक ने इस साल की शुरूआत में डीजे वाले बाबू फेम नताशा स्टेनकोविक से सगाई की थी। इसके बाद दोनों ने कोविड 19 के कारण हुए देश में लाॅकडाउन के बीच शादी कर ली। पिछले सप्ताह ही हार्दिक पिता बने हैं और नताशा ने बेटे को जन्म दिया है। फिलहाल खिलाड़ी ने अपने बेटे का नाम तो नहीं बताया लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक जुनियर पांड्या का नाम अगस्त्य रखा है। 

जहां तक हार्दिक और केएल राहुल की दोस्ती की बात है तो दोनों ने मुश्किल समय में साथ रहे हैं। 'कॉफी विद करण' शो में विवाद के बाद बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को कुछ समय के लिए बैन कर दिया था। इस दौरान दोनों को ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बीच में ही वापस लौटना पड़ा था। इसके बाद दोनों खिलाड़ियों ने सबसे माफी भी मांगी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News