तेज गेंदबाज हसन अली ने बदला फैसला, खेलेंगे PSL का शेष सत्र

punjabkesari.in Monday, Jun 14, 2021 - 07:11 PM (IST)

अबु धाबी : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने व्यक्तिगत कारणों से यहां चल रही पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के छठे संस्करण के शेष हिस्से से बाहर होने का फैसला वापस ले लिया है। रविवार को टूर्नामेंट से बाहर होने के फैसले के एक दिन बाद सोमवार को उन्होंने पीएसएल में खेलने का विकल्प चुना। उनकी फ्रेंचाइजी इस्लामाबाद यूनाइटेड ने सोमवार को इसकी पुष्टि की है। समझा जाता है कि पारिवारिक कारणों से रविवार को स्वदेश लौटने वाले हसन ने अपने परिवार से सलाह ली और फिर टीम के साथ बने रहने का फैसला किया।

हसन ने एक बयान में कहा कि मैं एक निजी पारिवारिक मुद्दे को लेकर चिंतित था, जिसे सुलझा लिया गया है। इसके लिए मेरी पत्नी को धन्यवाद। मेरी पत्नी ने मुझे आश्वासन दिया है कि वह इस मुद्दे को देख लेंगी और वह चाहती हैं कि मैं अपने क्रिकेट और अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करूं। वह हमेशा सबसे कठिन समय में मेरे साथ खड़ी रही हैं और उनके साथ सलाह-मशवरा करने के बाद मैंने पीएसएल छह के शेष सत्र के लिए इस्लामाबाद यूनाइटेड के साथ बने रहने का फैसला किया है। मैं इस मुश्किल समय में इस्लामाबाद यूनाइटेड के समर्थन और समझ के लिए उनका शुक्रगुजार हूं।

इस्लामाबाद यूनाइटेड के मालिक अली नकवी ने कहा कि अपनी प्राथमिकता के मुताबिक इस्लामाबाद यूनाइटेड हमेशा किसी भी व्यक्तिगत निर्णय का समर्थन करेगा जैसे हमारे परिवार करते हैं। यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हसन शेष टूर्नामेंट के दौरान हमारे लिए उपलब्ध रहेंगे, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि उनके जो भी पारिवारिक मुद्दे थे वो सुलझा लिए गए हैं। हमें इस बात की खुशी है। उल्लेखनीय है कि इस्लामाबाद यूनाइटेड इस समय सात मैचों में पांच जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है। आज रात उसका मुकाबला कराची किंग्स से होना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News