IPL 2022 : हसरंगा ने ढूंढी संजू सैमसन की बड़ी कमजोर, रिकॉर्ड इतनी बार कर चुके हैं आउट

punjabkesari.in Tuesday, Apr 26, 2022 - 09:38 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन टीम को इस बार मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकालने में कामयाब नहीं हो पाए। बेंगलुरु के खिलाफ सैमसन अच्छे लय में दिख रहे थे और टीम की पारी को तेजी से बढ़ा रहे थे। पर बेंगलुरु के कप्तान डुप्लेसिस ने गेंद वानिंदु हसंरगा को पकड़ाई और उन्होंने सैमसन का विकेट चटकाकर टीम को बड़ी सफलता दिलाई। हसंरगा सैमसन को 5 बार आउट कर चुके हैं जोकि किसी भी गेंदबाज द्वारा सबसे ज्यादा है। 

10वां ओर टीम के लिए फेंकने आए वानिंदु हसंरगा के सामने एक बार फिर उनके चहेते शिकार संजू सैमसन थे। इस बार भी सैमसन का बल्ला हसरंगा की गेंद के आगे नहीं चल पाया। हसरंगा ने तेजी से रन बटोर रहे सैमसन को आउट कर बेंगलुरु की टीम को बड़ी सफलता दिलाई। हसरंगा के खिलाफ सैमसन ने 23 गेंदों का सामना किया जिसमें वह बस 18 रन बना पाए और 5 बार अपनी विकेट गंवा चुके हैं।  

सैमसन और हसरंगा दोनों ही आपस में 6 टी20 मैच खेले हैं। जिसमें से ज्यादातर बार हसरंगा ने ही बाजी मारी है। उन्होंने सैमसन को 23 गेंदें फेंकी है जिसमें 16 डॉट गेंदें हैं। बाकी 7 गेंदों पर ही सैमसन ने 18 रन बटोरे हैं। हसरंगा ने इस मामले में युजवेंद्र चहल की बराबरी कर ली है। चहल ने भी सैमसन को 5 बार आउट किया है।

गौर हो कि राजस्थान रॉयल्स और बेंगलुरु रॉयल चैलेंजर्स की टीम अंक तालिका में ऊपर आने के लिए भिड़ रही है। अगर राजस्थान इस मैच को जीत लेती है तो वह अंक तालिका में पहले स्थान पर आ जाएगी। तो वहीं अगर बेंगलुरु मैच जीतती है तो वह दूसरे स्थान पर आ जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News