IND vs AUS 4th Test: अहमदाबाद की पिच से कप्तान रोहित शर्मा हैरान, दिया यह बयान

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 10:48 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के अंतिम टेस्ट मैच से पहले टॉस के समय अहमदाबाद की पिच देखकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा हैरान रह गए। भारत टॉस हार गया और पहले दिन अहमदाबाद में पहले क्षेत्ररक्षण के लिए मजबूर हुआ। मैच देखने दोनों देशों के प्रधानमंत्री भी स्टेडियम में मौजूद हैं। 

शर्मा ने टॉस के दौरान हर्षा भोगले से बात की और कहा कि सीरीज के पहले तीन टेस्ट मैचों में जो विकेट थे, अहमदाबाद की पिच उससे काफी अलग दिख रही है। रोहित ने कहा, 'हम पहले बल्लेबाजी करते। हम जानते हैं कि क्या करने की जरूरत है। सिराज को आराम दिया गया है और शमी वापस आ गया है। कुछ समय के लिए आराम करना हमेशा अच्छा होता है। हमें एक टीम के रूप में फिर से संगठित होने की जरूरत है, आप इतनी सारी चीजों पर विचार कर सकते हैं। हमने पहले तीन टेस्ट में जो सतह देखी, यह अच्छी पिच दिखती है, मुझे उम्मीद है कि यह पांच दिनों तक ऐसी ही रहेगी। 

भारत ने नई दिल्ली में नागपुर और दिल्ली में पहले दो टेस्ट में स्पिन के अनुकूल पिचों में खेलते हुए जीत दर्ज की और फिर इंदौर में तीसरे टेस्ट मैच में टर्न वाली पिचों पर हार देखी। भारत टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है लेकिन विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई करने के लिए अंतिम टेस्ट मैच जीतने की उम्मीद करेंगे। 

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने पहले पिच को देखा और इसे अन्य विकेटों से अलग बताया। हेडन ने कहा, 'पिच इंग्लैंड के खिलाफ इस्तेमाल की गई पिच से अलग दिखती है। यह अच्छी तरह से लुढ़की हुई दिखती है, यहां घास का एक समान आवरण है और सतह पर कुछ सूखे धब्बे हैं। यह थोड़ा नम दिखता है। स्पिनर इन परिस्थितियों को पसंद करते हैं। खेल की प्रगति के रूप में सतह टूटने वाली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News