रिकॉर्ड जीत से खुश हुए रोहित शर्मा, इसे दिया श्रीलंका फतेह करने का श्रेय

punjabkesari.in Monday, Mar 14, 2022 - 07:54 PM (IST)

बेंगलुरु : भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका को दूसरे टेस्ट में 238 रनों से रौंदने और सीरीज को 2-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद सोमवार को कहा कि यह घरेलू सीरीज मजेदार रही। मुझे और पूरी टीम को बहुत आनंद आया। रोहित ने मैच के बाद कहा कि हमने जडेजा को एक बल्लेबाज के रूप में विकसित होते देखा हैं और किसी भी परिस्थिति में वह बल्लेबाजी क्रम को मज़बूत करते हैं। इस तरह से उनको खेलते देखना ख़ुशी की बात है।

श्रेयस ने अपने मौकों को दोनों हाथों से स्वीकारा है। उन्होंने टी-20 अंतररष्ट्रीय सीरीज़ में प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब मिला। तब वह आउट ही नहीं हुए और उन्होंने उसी फॉर्म को बरकरार रखा। पुजारा और रहाणे को रिप्लेस करना कठिन है और श्रेयस ने अच्छा खेल दिखाया है। जब वह दौरे पर जाएंगे तब भी वह उसके लिए तैयार होंगे।

Rohit Sharma, conquering, India vs  Sri Lanka, IND vs SL, Pink Test, cricket news in hindi, sports news, रोहित शर्मा, Team india

रोहित ने साथ ही कहा कि ऋषभ प्रत्येक मैच में बेहतर होते जा रहा है। आप देख सकते हैं कि उसमें आत्मविश्वास की कोई कमी नहीं है और इस सीरीज में जो कैच और स्टंपिंग उन्होंने की, वह सराहनीय थी। जब भी हम अश्विन को गेंद थमाते हैं, वह कुछ जादू करते हैं। मेरी नजरों में वह एक ऑल टाइम ग्रेट हैं। वह हमेशा कहते हैं कि वह कुछ और वर्षों के लिए भारतीय क्रिकेट की सेवा कर सकते हैं। यह भारत में हमारा तीसरा पिंक बॉल टेस्ट है। एक टीम के रूप में हम हर मैच से कुछ सीख रहे हैं। मैदान पर दर्शकों का होना टीम को मदद करता है।

बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम लगातार सीरीज जीत रही है। इससे पहले टीम इंडिया ने विंडीज को भी वनडे और टी-20 सीरीज में हराया था। अब श्रीलंका को भी टी-20 और टेस्ट सीरीज में हराकर भारतीय टीम ने विजय पताका फहरा दी है।

 

PunjabKesari

Game of Thrones के माऊंटेन मैन की पत्नी केल्सी हेंसन है फिटनेस फ्रीक, इंस्टा. पर बिखेर रही जलवे

Sports

 

PunjabKesari

WWE स्टार Razor Ramon लड़ रहे जिंदगी की आखिरी लड़ाई, द रॉक ने मांगीं दुआएं

Sports

 

PunjabKesari

Playboy मॉडल ब्रिटनी वार्ड के साथ F-1 स्टार Jenson Button ने लिए फेरे, 2 बच्चों के बन चुके हैं पिता

Sports

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News