मैच हारने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का बड़ा बयान, कहा- भारत ने हमें दबाव में रखा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 29, 2020 - 11:25 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत ने चार मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच बाॅक्सिंड डे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को हराकर 8 विकेट से जीत दर्ज की है। इस दौरान भारतीय गेंदबाजों सहित कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे ने अहम भूमिका निभाई। मैच खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने भारत को श्रेय देने के बात करते हुए कहा, हमने खराब क्रिकेट खेला। 

पेन ने मैच के बाद कहा, बहुत निराश हूं। हमने थोड़ा खराब क्रिकेट खेला। हमें बल्ले और बाॅल से गलतियां करने के लिए भारत को श्रेय जाता है। और जब आप एक गुणवत्ता टीम के खिलाफ ऐसा करते हैं, तो आपको भुतना पड़ता है। लेकिन फिर से भारत को श्रेय देने की जरूरत है क्योंकि उन्होंने हमें दबाव में रखा है।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, हमारे पास बल्लेबाजी के मुद्दे हैं और इसे हल करने की जरूरत है। हमने वह स्वभाव देखा है जो उसने (ग्रीन) दिखाया था और जैसे-जैसे वह और खेल खेलता है, वह और भी बेहतर होता जाएगा, जो रोमांचक है। आने वाले दिनों में टीम की योजना पर बात करते हुए पेन ने कहा, हम शायद साथ रहेंगे, हालांकि कुछ लोगों को बीबीएल गेम खेलने के लिए रिलीज़ किया जा सकता है, लेकिन हम में ज्यादातर एक साथ होंगे। 

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय गेंदबाजों का सामना करना पड़ा और टीम 195 पर ऑलआउट हो गई। इसके जवाब में पहली पारी में भारत ने 326 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 200 रन बनाते हुए भारत को 69 रन का लक्ष्य दिया जिसे भारत ने 2 विकेट गंवाकर भेद दिया और मैच को अपने नाम कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News