SA vs IND : भारतीय कप्तान केएल राहुल ने बताई सीरीज गंवाने की असल वजह

punjabkesari.in Sunday, Jan 23, 2022 - 10:47 PM (IST)

खेल डैस्क : टीम इंडिया केपटाऊन के मैदान पर खेले गए तीसरे वनडे में दक्षिण अफ्रीका से हारकर क्लीन स्पिव हो गई है। केएल राहुल ऐसे पहली वनडे कप्तान बन गए हैं जिन्होंने अपनी कप्तानी में पहले तीन वनडे मैच गंवा दिए हो। सीरीज गंवाने के बाद केएल राहुल निराश दिखे। उन्होंने मैच के बाद कहा कि हमारे पास मैच जीतने का मौका था जब तक दीपक चाहर क्रीज पर थे। उन्होंने खेल को काफी रोमांचक बना दिया था। लेकिन हमें अंत में निराशा मिली। 

यह भी पढ़ें :- SA vs IND : टीम इंडिया ने गंवाई वनडे सीरीज : ये रहे हार के 5 प्रमुख कारण

यह भी पढ़ें :- SA vs IND : क्विंटन डी कॉक का भारत के खिलाफ रिकॉर्ड छठा शतक, गिलक्रिस्ट का यह रिकॉर्ड तोड़ा

राहुल बोले- हमने खुद को एक मौका दिया था इससे हम कुछ सीख सकते हैं और कुछ बेहतर हो सकते हैं। बिल्कुल स्पष्ट है कि हम कहां पर गलत हुए हैं। कई बार हमारा शॉट चयन खराब रहा है। गेंद से भी हम लगातार सही क्षेत्रों में हिट नहीं कर पाए हैं। हम अच्छा खेले लेकिन इससे लंबे समय तक से दूसरे टीम में दबाव नहीं बना सके। जुनून और प्रयास के लिए हम अपने साथियों को दोष नहीं दे सकते। कई बार कौशल और स्थिति को समझने के मामले में हम गलत हो जाते हैं। ऐसा होता है।

यह भी पढ़ें :- विराट कोहली के अर्धशतक लगाते ही नैशनल टीवी पर दिखी वामिका की झलक

यह भी पढ़ें :-शिखर धवन ने द कपिल शर्मा शो में रोहित की इस अजीब आदत का किया खुलासा

राहुल बोले- वनडे सीरीज में हम कई बार वही गलतियां करते रहे हैं जो पहले कर रहे थे। यह विश्व कप के लिए हमारी यात्रा की शुरुआत है। हम वापस जा सकते हैं, कुछ कठिन फैसले ले सकते हैं। साऊथ अफ्रीका में हमने बहुत अच्छा समय बिताया है। वास्तव में अच्छी तरह से देखभाल की है। हमने बहुत संघर्ष दिखाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News