यूनिस विवाद पर इंजमाम ने ग्रांट फ्लावर को ठहराया झूठा, कही ये बड़ी बात

7/7/2020 3:58:11 PM

कराची: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने ग्रांट फ्लावर के इस सनसनीखेज दावे को बकवास करार दिया है कि आस्ट्रेलिया के दौरे के दौरान बल्लेबाजी से जुड़ी सलाह देने पर यूनिस खान ने जिंबाब्वे के इस पूर्व क्रिकेटर के गले पर चाकू रख दिया था। फ्लावर ने पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम के साथ 2014 से 2019 के बीच लगभग पांच साल के कार्यकाल की क्रिकेट से जुड़े पोडकास्ट पर चर्चा के दौरान ये सनसनीखेज आरोप लगाए थे।  

PunjabKesari
दरअसल, एक चैनल से बातचीत के दौरान इंजमाम ने कहा, ‘उस समय मैं मुख्य चयनकर्ता था और मैं याद नहीं आ रहा कि ऐसी कोई घटना हुई थी या मुझे इस बारे में कुछ बताया गया था।' इंजमाम ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि किन कारणों से ग्रांट फ्लावर ने यह बात कही लेकिन मैं यूनिस के साथ काफी खेला हूं और मैं उसे काफी अच्छी तरह जानता हूं, ऐसी कोई संभावना नहीं है कि वह किसी के साथ इस तरह की चीज करे, ग्रांट को तो छोड़ ही दीजिए।' 

इस बीच पाकिस्तान मीडिया में आई खबरों के अनुसार यूनिस और फ्लावर ने फोन पर बात की जिससे यह मामला सुलझ गया है। फ्लावर अभी कोलंबो में हैं जबकि यूनिस बल्लेबाजी कोच के रूप में पाकिस्तान टीम के साथ इंग्लैंड में हैं। फ्लावर के अनुसार यह घटना 2016 में पाकिस्तान के आस्ट्रेलिया दौरे के दौरान घटी थी और उस समय नाश्ते की टेबल पर मुख्य कोच मिकी आर्थर भी मौजूद थे। इंजमाम ने हालांकि यूनिस का साथ देते हुए कहा है कि वह पहली बार इस तरह की घटना के बारे में सुन रहे हैं। 


neel

Related News