IPL 2019 : दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने माना- इस ओवर में निकल गया हाथ से मैच

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2019 - 11:52 PM (IST)

जालन्धर : मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल का पहला मुकाबला जीतने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर का हौसला सातवें आसमान पर था। लेकिन दिल्ली जब अपने घर यानी फिरोज शाह कोटला के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स के सामने हुई तो न तो उनकी बल्लेबाजी चल पाई और न ही बॉलिंग। कठिन मुकाबले में 6 विकेट से हार मिलने पर दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर भी नाखुश नजर आए। मैच खत्म होने के बाद उन्होंने  साफ तौर पर कहा कि धोनी ने 19वें ओवर में छक्का लगाकर मैच अपने पक्ष में कर लिया। हमारे गेंदबाज शानदार गेंदबाजी कर रहे थे। हम चेन्नई को बांध सकते थे।

वहीं, कठिन पिच पर बात करते हुए श्रेयस ने कहा कि नए बल्लेबाज के लिए पिच वास्तव में कठिन थी। मुझे व्यक्तिगत रूप से स्पिनरों के खिलाफ परेशानी नहीं होती है लेकिन आज यहां सबकुछ बदला सा नजर आ रहा था। हमारे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज ऋषभ पंत को भी यहां मुश्किल आई। विकेट धीमा था इसीलिए मैंने इस पिच पर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था। मैं बल्लेबाजी को दोष नहीं दूंगा। इतना जरूर है कि हम 10-15 रन कम थे। 

श्रेयस ने कहा- हमारे गेंदबाज अक्षर पटेल ने अच्छी गेंदबाजी कर चेन्नई के बल्लेबाजों को रोके रखा। अक्षर के कारण ही जाधव और धोनी ने बीच के ओवरों में बड़े शॉट लगाने की बजाय स्ट्राइक रोटेट करने की रणनीति अपनाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News