हेजलवुड के CSK से हटने पर बोले ब्रैड हाॅग- चिंता की बात नहीं, ये खिलाड़ी लेगा उनकी जगह

punjabkesari.in Thursday, Apr 01, 2021 - 02:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सत्र की शुरूआत से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को झटका लगा है और तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड टूर्नामेंट से हट गए हैं। उनके इस टी20 टूर्नामेंट से हटने के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ब्रैड हॉग ने कहा कि हेजलवुड के आईपीएल से नाम वापस लेने को लेकर चिंता करने की बात नहीं है क्योंकि उनकी टीम में लुंगी एनगिडी मौजूद हैं। 

Sports

हेजलवुड ने कहा, ‘हमने पिछले 10 महीने जैव सुरक्षित वातावरण में बिताए हैं और इस बीच अलग-अलग समय में पृथकवास में भी रहना पड़ा, इसलिए मैंने क्रिकेट से कुछ समय के लिए विश्राम लेने तथा अगले 2 महीने ऑस्ट्रेलिया में अपने घर में बिताने का निर्णय किया। हमारा आगे व्यस्त कार्यक्रम है और मैं आस्ट्रेलिया की तरफ से अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार रहना चाहता हूं। 

हाॅग ने ट्वीट करते हुए लिखा, सीएसके के पास हेज़लवुड के साथ एक शानदार गेंदबाजी लाइन थी, लेकिन एक आदमी से टीम नहीं बनती है, एनगिडी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के बाहर होने के बाद उसकी जगह लेंगे। सीएसके इस वर्ष (आईपीएल 2021) काफी मजबूत दिखाई दे रही है। 

आईपीएल की शुरूआत 9 अप्रैल से होगी और पहला मैच मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस और राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। वहीं सीएसके का अभियान दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 अप्रैल से शुरू होगा जिसकी कप्तानी ऋषभ पंत के हाथों में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News