IPL 2021 : UAE में फैंस के स्टेडियमों में आने को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 08, 2021 - 05:38 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) सरकार ने आखिरकार इस बात पर सहमति जताई है कि इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे चरण के दौरान दर्शकों को "आंशिक रूप से" अनुमति दी जाएगी। इस बात की जानकारी एक न्यूज एजेंसी ने अपने सूत्रों के हवाले से दी है। आईपीएल 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के साथ फिर से शुरू होगा। क्वालीफायर सहित कुल 31 मैच 27 दिनों में खेले जाएंगे। 

न्यूज एजेंसी ने अधिकारी के हवाले से कहा कि हां, इस बार इसकी अनुमति दी जाएगी क्योंकि बीसीसीआई और यूएई सरकार दोनों ने दर्शकों को आंशिक रूप से स्टेडियम में प्रवेश करने के लिए हरी झंडी दी है। अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) मामलों (कोविड -19) पर नजर रखने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है। बीसीसीआई अधिकारी ने कहा कि यूएई सरकार ने उल्लेख किया है कि केवल टीकाकरण वालों को ही स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। यूएई में भी कोविड​​​​-19 मामलों में कमी देखी जा रही है। तो देखते हैं कि भविष्य में क्या होता है, लेकिन अभी, प्रशंसकों को अनुमति है। 

इससे पहले ईसीबी के महासचिव मुबाशीर उस्मानी ने कहा था कि बोर्ड भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और यूएई सरकार से दर्शकों को वापस स्टैंड पर जाने की अनुमति देने के बारे में बात करेगा। उन्होंने कहा था कि मेजबान के रूप में ईसीबी अधिकारियों के साथ मिलकर काम करेगा कि किस प्रोटोकॉल का पालन करने की आवश्यकता है जिसमें प्रशंसकों की उपस्थिति शामिल है। इसके बाद हम बीसीसीआई के साथ-साथ आईसीसी के साथ उनकी दर्शकों की आवश्यकताओं का आकलन करने के लिए चर्चा करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News