IPL 2022 : आखिरी गेंद पर मैच गंवाकर बोले मयंक अग्रवाल- हम 7 रन कम थे

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 11:55 PM (IST)

खेल डैस्क : पंजाब किंग्स को एक बार फिर राहुल तेवतिया के कारण मैच गंवाना पड़ा। तेवतिया ने पिछले सीजन में पांच गेंदों पर पांच छक्के लगाकर पंजाब के हाथों जीत छीन ली थी। इस बार राहुल जब लखनऊ में आए तो उन्होंने आखिरी दो गेंदों में दो छक्के लगाकर पंजाब के मुंह से जीत छीन ली। आखिर गेंद पर हारने के बाद पंजाब के  कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा कि आज यहां कठिन खेल हुआ। लेकिन हमने वास्तव में कड़ा संघर्ष किया। मयंक बोले- हम 5-7 रन कम थे लेकिन हमने शुरुआत के बाद उसे वापस खींच लिया।

मयंक ने कहा कि इस मैच से उन्हें बहुत सारी सकारात्मक चीजें भी देखने को मिलीं। उन्होंने कहा कि हमने बल्लेबाजी करते हुए विकेट गंवाए लेकिन उसके बाद शानदार वापसी की। इतने विकेट गंवाने के बाद हमने खुद को उस स्कोर तक पहुंचाने के लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया, इसलिए हम इससे बहुत खुश थे। हमने मैदान पर काफी कड़ा संघर्ष किया। रबाडा और अर्शदीप ने अंत के ओवरों में बढिय़ा खेल दिखाया। उन्होंने हमारे लिए मैच को दोबारा खींच लिया थ। आखिरी ओवर किसी के भी नाम हो सकता है।

मयंक बोले- हम ओडियन का पूरी तरह से समर्थन करते हैं, वह पूरी तरह ठीक है। उनके लिए आज का खेल अच्छा नहीं गया। हम उनकी 100 प्रतिशत वापसी की कामना करते हैं। अगर उसका दिन खराब है, तो उसका दिन खराब है, कोई चिंता नहीं, हम उसका 100 प्रतिशत समर्थन करते हैं। यह क्रिकेट का खेल है, कई बार यह निगलने में कड़वा हो जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News