IPL 2024 : RCB के प्लेऑफ में पहुंचने पर रो पड़े विराट और अनुष्का, कैमरे में कैद हुआ भावुक पल

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2024 - 04:20 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने अपने अंतिम ग्रुप-स्टेज गेम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को हराकर आईपीएल 2024 के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया। आरसीबी को शीर्ष 4 में क्वालीफाई करने के लिए 18 रनों से जीत की आवश्यकता थी और उन्होंने खेल के अंतिम ओवर में आवश्यक 35 रनों का आसानी से बचाव करते हुए शानदार प्रदर्शन किया। आरसीबी का प्लेऑफ में पहुंचना सीजन के दूसरे भाग में एक अविश्वसनीय बदलाव के कारण संभव हुआ, जहां उन्होंने लगातार 6 मैच जीते। 

आईपीएल 2024 सीजन में आरसीबी द्वारा अकल्पनीय उपलब्धि हासिल करने के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली रो पड़े। इस पल को ब्रॉडकास्टरों ने कैमरे में कैद कर लिया और इस सीजन में टेलीविजन पर देखे गए सबसे खूबसूरत पलों में से एक बना दिया। इस वीडियो को आरसीबी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है। 

टूर्नामेंट के अपने पहले 8 मैचों में से 7 हारने के बाद कई लोगों ने आरसीबी को बाहर समझ लिया था। हालांकि आरसीबी ने बल्ले और गेंद दोनों से अपने दृष्टिकोण को बदलकर दौड़ में बने रहने का प्रयास किया। बल्ले से आरसीबी ने शुरुआत से ही जोरदार प्रदर्शन किया। खेल के इस पहलू में रजत पाटीदार, विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस आरसीबी के लिए महत्वपूर्ण थे। 

गेंद के साथ आरसीबी अधिक आक्रामक हो गई। मोहम्मद सिराज और यश दयाल ने खेल के इस पहलू में वास्तव में चमक बिखेरी। जीत के साथ आरसीबी के 14 मैचों में 14 अंक हो गए हैं और बेहतर नेट रन रेट के कारण सीएसके से आगे निकल गई है। टूर्नामेंट के एलिमिनेटर में टीम का सामना राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद में से किसी एक से होगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News