मेंढ़क की तरह उछले ईशान किशन, Shubman Gill ने मारे थप्पड़, टीम स्टार्स ने रिक्रिएट किया ‘रोडीज’ का सीन

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2023 - 10:29 PM (IST)

खेल डैस्क : शुभमन गिल ने हाल ही में अपने होटल के कमरे में टीम के साथियों इशान किशन और युजवेंद्र चहल के साथ एक वीडियो शेयर की है जिसकी चारों तरफ चर्चा हो रही है। वीडियो में शुभमन गिल जहां खुद को थप्पड़ मारते हुए दिख रहे हैं तो वहीं, ईशान बैड पर मेंढ़क की तरह छलांग लगाते हुए दिख रहे हैं। शुभमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर उक्त वीडियो साझा की है जिसे चार घंटों में ही चार लाख से ज्यादा लाइक मिल गए। शुभमन ने वीडियो के साथ लिखा- रोडीज रीलोडेड। हमारे पसंदीदा पल को फिर से बनाया। वीडियो में, गिल ने एक रोडीज प्रतियोगी की भूमिका निभाई है जबकि चहल और किशन ने क्रमश: जज रघु राम और निखिल चिनपा की भूमिका निभाई है।

 

वीडियो की शुरुआत में युजवेंद्र चहल कहते हैं- तुमने मुझे नाराज कर दिया। तभी इशान किशन अपनी कुर्सी से उठ जाते हैं और शुभमन गिल से कहते हैं कि वह इंटेंसिटी और पैशन देखना चाहते हैं। रोते हुए चेहरे के साथ गिल जवाब देते हैं मुझमें वह तीव्रता है। मेरे पास वह जुनून है। मैं इसे बनाऊंगा, मैं इसे जरूर बनाऊंगा। इसके बाद गोरिल्ला की मुद्राएं करता है। वह बेड पर कूदता है और गिल वापस आकर गिल को तमाचा मारने को कहता है। देखें वीडियो-

View this post on Instagram

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

 

बता दें कि शुभमन गिल साल 2023 में शानदार फॉर्म चल रही है। उन्होंने बीते 15 दिनों के दौरान ही चार शतक जड़े है जिसमें एक दोहरा शतक भी शामिल है। शुभमन ने बीते दिन ही न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 में अपना पहला शतक भी जड़ा था। वह भारत के लिए टी-20 में शतक लगाने वाले सबसे युवा प्लेयर भी बन गए हैं इसके अलावा वह तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले भारत के पांचवें प्लेयर भी बन गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News