बर्थडे स्पैशल : जब बाल नहीं कटवाने पर 100 डॉलर जुर्माना देने को तैयार हो गए ईशांत शर्मा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2020 - 11:03 AM (IST)

नई दिल्ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा मैदान में अपनी तेज गेंदबाजी के साथ-साथ अपने लंबे बालों की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। 32 साल के हो चुके ईशांत को बालों की वजह से स्कूल में शर्मिंदगी भी उठानी पड़ी थी वहीं, उनके कोच भी उनसे नाराज हो गए थे। ईशांत ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इन घटनाओं को जिक्र किया था। ईशांत ने कहा- जब मैं अंडर-19 में सेलेक्ट किया गया तो भी टीम कोच लालचंद राजपूत ने उन्हें बाल छोटे कराने को कहा था।

Ishant Sharma, Birthday Special, Cricket news in hindi, sports news, Team india, Fast Bowler, Indian Cricket team

इंशात ने बताया कि कोच ने उनसे कहा कि ईशांत अपने फैशन को छोड़ो, तुम यहां कोई मॉडल नहीं हो, तुम्हें अपने बालों को काटना होगा वरना तुम्हें 100 डॉलर जुर्माने के रूप में देने होंगे। इशांत ने बताया- मैंने कोच से कहा कि मैं फाइन देने को तैयार हूं लेकिन अपने बाल नहीं काटूंगा। 

Ishant Sharma, Birthday Special, Cricket news in hindi, sports news, Team india, Fast Bowler, Indian Cricket team

ईशांत ने इस दौरान स्कूल का एक किस्सा भी शेयर किया जिसके चलते उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी। ईशांत स्कूल के दिनों से ही लंबे बाल रखते आए हैं। एक बार उनकी स्कूल की वाइस प्रिंसिपल ने ऐसे छात्रों को आगे आने को कहा जिनके बाल लंबे हैं, इंशात चुपचाप पीछे खड़े रहे। वह भी तब जब वह स्कूल के सबसे लंबे लड़कों में से एक थे। फिर उन्होंने हंसते हुए कहा कि वाइस प्रिंसिपल ने मेरे बालों को पकड़कर असेंबली तक लेकर गई। यह शर्मिंदगी से भरा अनुभव था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News