ऐसा नहीं लग रहा था कि शुभमन पहली बार कप्तानी कर रहा है : साई किशोर

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2024 - 06:06 PM (IST)

अहमदाबाद : गुजरात टाइटंस के स्पिनर आर साई किशोर ने कहा कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मैच के दौरान किसी भी समय नहीं लग रहा था कि शुभमन गिल पहली बार टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। किशोर सहित गुजरात के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करके अपनी टीम को 6 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। 

 

किशोर ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि शुभमन ने टीम की अच्छी तरह से अगुवाई की। ऐसा किसी भी समय नहीं लग रहा था कि वह पहली बार कप्तानी कर रहे हैं। यहां तक कि एक स्पिनर के रूप में मेरे लिए भी उन्होंने जो इनपुट दिए, वे शानदार थे। गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 168 रन बनाए और फिर मुंबई इंडियंस को 162 रन पर रोक दिया।

 

किशोर ने कहा कि हमें लग रहा था कि हमने 10 रन कम बनाए हैं लेकिन पिछले दो वर्षों में हमें जिस तरह से तैयार किया गया है उसमें हम कभी हार नहीं मानने पर जोर देते हैं। हम जीतें या हारें, हम जिस तरह से खेलते हैं उस पर हमें गर्व होता है। हमने वास्तव में अच्छी प्रतिस्पर्धा की। (मुख्य कोच) आशीष नेहरा ने भी यही बात कही। उन्होंने कहा कि पिछले 2 वर्षों में उन्होंने जो टीम संस्कृति तैयार की है उसका पूरा श्रेय उन्हें जाता है। हम केवल परिणाम के बारे में नहीं सोचते। हम प्रतिस्पर्धा करने और खेल में बने रहने पर ध्यान केंद्रित करते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News