स्मिथ से तुलना करने पर शादाब खान का बड़ा बयान, किसी से मेरी तुलना करना जल्दबाजी होगी

punjabkesari.in Monday, Mar 16, 2020 - 01:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के युवा लेग स्पिनर शादाब खान की शानदार बल्लेबाजी के कारण उनकी तुलना ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ से हो चुकी हैं। लेकिन शादाब को लगता है कि आईसीसी के नम्बर 1 टेस्ट बल्लेबाज से उनकी करना जल्दबाजी होगी। उन्होंने कहा कि वह स्टीव स्मिथ के साथ तुलना की सोच भी नहीं सकते। 

शादाब ने एक पाकिस्तानी मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा कि मैं उनसे (स्मिथ) तुलना करने के बारे में नहीं सोच रहा। मैं उसके आस-पास भी नहीं हूं। मेरी तुलना किसी से भी करना जल्दबाजी होगी। शादाब खुद को एक गेंदबाज समझते हैं जो बल्ले से भी अपना योगदान दे रहे हैं। अपनी खराब गेंदबाजी पर बात करते हुए शादाब ने कहा कि स्पिन गेंदबाजी के लिए परिस्थितियाँ अनुकूल नहीं हैं। 

PunjabKesari

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि मैं एक ऑलराउंडर गेंदबाज हूं और यही रहूंगा। मैं यहां ज्यादा विकेट नहीं ले सका क्योंकि परिस्थितियां स्पिनरों के लिए सहायक नहीं थी। शादाब ने कहा, जहां तक मेरी बल्लेबाजी (राष्ट्रीय टीम में) का सवाल है, मैं टीम की आवश्यकता के अनुसार किसी भी स्थिति में जाने के लिए तैयार हूं। मेरी बल्लेबाजी की स्थिति कप्तान और कोच को पता है। 

पाकिस्तान टीम की कप्तानी पर बात करते हुए शादाब ने कहा कि वह अपनी टीम के लिए अधिक विकेट्स लेना चाहते हैं। मैं ऐसी चीजों के बारे में सोच भी नहीं रहा। मैं अपनी परफार्मैंस पर ध्यान दे रहा हूं और अपनी टीम के लिए योगदान देता रहूंगा। 

PunjabKesari

गौर हो कि पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में वह इस्लामाबाद यूनाइटेड का हिस्सा थे जो अब इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। पीएसएल में इस 21 वर्षीय खिलाड़ी का शानदार प्रदर्शन रहा है। शादाब ने 9 मैचों में 8.24 की औसत से 8 विकेट अपने नाम किए। वहीं बल्लेबाजी की बात की जाए तो उन्होंने इस दौरान 37.57 की औसत से 263 रन बनाए जिसमें तीन अर्धशतक भी शामिल थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News