जडेजा ने 2019 वर्ल्ड कप के दौरान मांजरेकर के साथ विवाद को किया याद, कहा- वे समझ गए होंगे

punjabkesari.in Sunday, May 30, 2021 - 06:51 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेट और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को 'बिट्स एंड पीसेज' में प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी बताया था। मांजरेकर के इस बयान पर जडेजा ने करारा जब देते हुए कहा था कि मैंने आपसे दो गुना मैच खेले हैं और मैं अभी भी खेल रहा हूं। इसलिए आप खिलाड़ियों की रिस्पेक्ट करें और अपनी बकवास बंद करें। इस विवाद को याद कर जडेजा ने कहा वह समझ गए होंगे कि मैंने किसकी तरफ इशारा किया था।

विश्व कप 2019 के दौरान भारत ने न्यूजीलैंड के हाथों सैमीफाइनल में हार का सामना करते हुए ट्राॅफी जीतने के सपने को गंवा दिया था। इस मैच में जडेजा ने 77 रन की पारी खेली थी और इस दौरान अर्धशतक लगाने के बाद कमेंट्री बाॅक्स की तरफ देखते हुए अपने फेमस बल्ले को तलवार की तरह भी घुमारा था। इस बारे में बात करते हुए जडेजा ने एक समाचार पत्र से कहा, जश्न के लिए मैं कमेंट्री बाॅक्स खोज रहा था। उन्होंने कहा, फिर सोचा, कहीं तो होगा ही...जिन्हें पता है वे समझ गए होंगे कि मैंने किसकी तरफ इशारा किया था। उन्होंने कहा, तब तो भट्टा गर्म था न...मतलब मैदान पर माहौल ही ऐसा था कि कमेंट्री बॉक्स खोज रहा था। 

सेमीफाइनल मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में 239 रन बनाए थे। ये हिसाब आसान लग रहा था क्योंकि भारतीय टीम लय में थी। लेकिन कीवी गेंदबाजों ने पूरी कहानी पलट दी। कम स्कोर के बाद भी न्यूजीलैंड भारतीय पर भारी पड़ा और टीम इंडिया 221 रन ही बना सकी। इस मैच में भारत के चोटी के तीन बल्लेबाज केएल राहुल, रोहित शर्मा और विराट कोहली मात्र 1-1 रन बना सके थे जबकि महेंद्र सिंह धोनी रन आउट हो गए थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News