पहले खेली नाबाद पारी, फिर झटके तीन विकेट, 'प्लेयर ऑफ द मैच' बनने के बाद जेस जोनासेन ने दिया खास बयान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2023 - 11:49 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मंगलवार को वीमेंस प्रीमियर लीग के मैच में दिल्ली कैप्टिल्स ने यूपी वॉरियर्स 42 रन करारी मात दी। दिल्ली ने यूपी के खिलाफ 212 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में यूपी 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 169 रन ही बना पाई। इस मैच में दिल्ली की ऑलराउंडर जेसा जोनासेन ने पहले बल्लेबाजी में 20 गेंदों में 42 रनों की नाबाद पारी खेली, फिर इसके बाद गेंदबाजी में उन्होंने टीम की ओर से सर्वश्रेष्ठ 3 विकेट चटकाए। उनको इस शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार ने नवाजा गया।

प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने के बाद जेस ने कहा, "आज रात यह जेस शायद बल्लेबाज थी। अंत में मैंने गेंदबाजी में कुछ रन दिए, लेकिन मुझे बल्लेबाजी करना पसंद है। अच्छा हुआ कि यह पारी आज रात आई। विकेट अविश्वसनीय था। यूपी की कप्तान और मेरी राष्ट्रीय टीम की साथी एलिसा हीली मुझे नेट्स में छक्के मारती, लेकिन आज उनके सामने एक ओवर डालने का मौका मिला। उनके खिलाफ गेंदबाजी करके और अच्छा प्रदर्शन करके खुशी हुई। जब हम एक दूसरे के खिलाफ आते हैं तो हमेशा एक सुखद प्रतियोगिता होती है।

मैच की बात करें तो यूपी ने टॉस जीतकर दिल्ली को बल्लेबाजी का न्योता दिया था। दिल्ली की कप्तान मेग लैनिंग ने 70 रनों की तूफानी पारी खेली। जेस जोनासन के अलावा जेमिमा रोड्रिग्स ने भी नाबाद 34 रनों की पारी खेल टीम का स्कोर 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 211 तक पहुंचाया। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए यूपी का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया, हालांकि मध्यक्रम की बल्लेबाज तहलिया मैकग्रा ने जज्बा दिखाया और उन्होंने 50 गेंदों में 11 चौके और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 90 रनों की पारी खेली। उनको किसी अन्य बल्लेबाज का साथ नहीं मिला और यूपी को 42 रनों से हार का सामना करना पड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News