रॉबिन्सन के निलंबन पर बोले कप्तान जो रूट, मुझे यह स्वीकार नहीं

punjabkesari.in Monday, Jun 07, 2021 - 03:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स के मैदान पर इंग्लैंड की टीम ने तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन को डेब्यू करने का मौका दिया। इस मैच के दौरान ही रॉबिन्सन के कुछ विवादित ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे जो उन्होंने सालों पहले किए थे। रॉबिन्सन ने इसके लिए मैच के दौरान ही माफी भी मांगी। लेकिन माफी के बावजूद भी उन्हें विवादित ट्वीट करने की सजा दी गई जिस कारण उन्हें अंतरराष्ट्रीय मैचों से सस्पेंड कर दिया गया है। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट इस फैसले से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। 

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने मैच के बाद कहा कि उसने गेंद के साथ शानदार प्रदर्शन किया और बल्ले से भी अपना योगदान दिया। उसने अपनी प्रतिभा दिखाई है और उसे टेस्ट मैच खेलने को मिला। वह टेस्ट क्रिकेट में सफलता हासिल कर सकता है। लेकिन जो मैदान के बाहर हो रहा है वह स्वीकारीय नहीं है हमारे खेल के लिए। 

रूट ने कहा कि हम सभी जानते हैं। उसने ड्रेसिंग रूम इस बारे में सभी खिलाड़ियों को बताया। उसने जितने भी साथी खिलाड़ी हैं उन्हें और मीडिया वालों को भी इस बारे में बताया। उसे अपनी गलती का अहसास हो गया है और उसने इसका पश्चाताप भी कर लिया है। आप देख सकते हैं कि वह टीम में कैसा है और वह अपनी असल पहचान बता रहा है। 

रूट ने आगे कहा कि व्यक्तिगत तौर पर मैं उन ट्वीटस को विश्वास नहीं करता। मुझे नहीं पता लोग इसे कैसे देख रहें हैं। लेकिन मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण चीज यह है कि ओली हमारे ड्रेसिंग रूम का हिस्सा है और हम उसे अपना समर्थन देंगे। रॉबिन्सन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने पहले टेस्ट मैच में 7 विकेट लिए। उन्होंने पहली पारी में 4 जबकि दूसरी पारी में 3 विकेट अपने नाम किए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News