IPL ऑक्शन से पहले 6 नए खिलाड़ी हुए लिस्ट में शामिल, अब 338 खिलाड़ियों की लगेगी बोली

punjabkesari.in Thursday, Dec 19, 2019 - 11:07 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2020 के आगामी सत्र की गुरूवार को यहां होने वाली नीलामी में खिलाड़ियों की मंडी फिर सजने वाली है और सभी निगाहें इस बात पर रहेंगी कि इस बार नीलामी में कौन सा खिलाड़ी सबसे महंगा बिकता है। वही नीलामी से पहले ही खबर आ रही है 332 खिलाड़ियों की इस लिस्ट में 6 खिलाड़ियों के नाम और जुड़ गए हैं। अब बोली में 338 खिलाड़ी है। जी हां, आपने सही सुना। तो चलिए हम आज आपको उन 6 नए खिलाड़ियों से मिलवाने जा रहे हैं जो आईपीएल 2020 की नीलामी में अपना भविष्य तय करेंगे। 

PunjabKesari
दरअसल, इन नए छह खिलाड़ियों में चार भारतीय खिलाड़ी और दो विदेशी खिलाड़ी भी शामिल हैं। वही नए शामिल खिलाड़ियों में भारतीय क्रिकेटर विनय कुमार, अशोक डिंडा, रोबिन बिष्ट और संजय यादव का नाम है। वहीं, विदेशी खिलाड़ियों में मैथ्यू वेड और जैक वेदररेल्ड का नाम शामिल किया गया है।आईपीएल के 13वें सत्र की नीलामी से पहले 8 टीमों ने कुल 35 विदेशी खिलाडिय़ों सहित 127 खिलाड़ियों को रिटेन किया है जबकि नीलामी में 29 विदेशी खिलाड़ियों सहित 73 प्लेयर्स को खरीदने पर बोली लगेगी। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले नीलामी में कुल 332 खिलाड़ी भाग्य आजमाएंगे और इनमें से 29 विदेशियों सहित 73 खिलाड़ियों को खरीदा जाना है।आईपीएल नीलामी का इतिहास है कि हर बार कोई ऐसा खिलाड़ी निकल कर सामने आता है जिस बार जमकर कीमत लगती है और वह रातों रात सबसे बड़ा करोड़पति बन जाता है। आईपीएल टीमों ने जो खिलाड़ी रिटेन किये हैं उनमें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के कप्तान विराट कोहली 17 करोड़ रुपए की कीमत के साथ इस लीग के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News