सोशल मीडिया पर छाया मनिंदर.. मनिंदर.. का शोर, इस शेर के पंजे से बचना डिफेंडर्स के लिए मुश्किल ही नहीं…

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 12:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : प्रो कबड्डी लीग के सीजन सात की विजेता बंगाल वरियर्स ने सीजन 9 के ऑक्शन के साथ ही मजबूत टीम को तैयार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वहीं बंगाल वॉरियर्स को अपनी कप्तानी में चैंपियन का खिताब दिलाने वाले मनिंदर सिंह ने भी टीम का साथ नहीं छोड़ा है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि मनिंदर पिछले सीजन में अकेले ही सब पर भारी थे। इस सीजन में भी फैंस उनसे काफी उम्मीद लिए बैठे हैं। 

देश के अपने सोशल मीडिया कू ऐप पर स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने डिफेंडर्स के लिए मनिंदर सिंह को कड़ी चुनौती करार देते हुए लिखा, इस शेर के पंजे से बचना डिफेंडर्स के लिए मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है! क्या मनिंदर सिंह की कप्तानी बंगाल वरियर्स को एक और प्रो कबड्डी खिताब की ओर ले जाएगी? 

मनिंदर सिंह की कप्तानी की बदौलत ही सातवें सीजन में बंगाल वॉरियर्स ने खिताब जीता था। आठवें सीजन में भी मनिंदर ने धुआंधार प्रदर्शन किया था। 262 प्वाइंट्स लेकर मनिंदर इस सीजन के तीसरे बेस्ट रेडर रहे थे। सुपर मन्नी का प्रदर्शन हर सीजन में बेहतर होता जा रहा है। बंगाल वरियर्स के सबसे भरोसेमंद रेडर्स में शुमार मनिंदर सिंह ने सीजन 8 में कुल 22 मैच खेले, जिसमें उनका रेड स्ट्राइक रेट 65% का रहा। उन्होंने कुल 262 रेड प्वाइंट्स और 2 टैकल पॉइंट्स अपने नाम किए। इसमें 16 सुपर 10 और 11 सुपर रेड शामिल हैं। 

बंगाल वरियर्स : 

कप्तान मनिंदर सिंह, आकाश पिकलमुंडे, मनोज गौड़ा, प्रशांत कुमार, आर गुहान, सुयोग बबन, वैभव गर्जे, विनोद कुमार, सुरेंद्र नाडा, सोलेमन पहलवानी, शुभम शिंदे, श्रीकांत जाधव, सकथीवेल आर, रोहित, परवीन सतपाल, गिरीश मारूती एर्नाक, दीपक निवास हूडा, बालाजी डी, असलम थंबी, आशीष सांगवान, अमित शेरॉन और अजिंक्य कापरे 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News