मांजरेकर ने कहा: गेंदबाज को मिलना चाहिए था मैन ऑफ द मैच, जडेजा ने किया मजेदार रिप्लाई

punjabkesari.in Monday, Jan 27, 2020 - 05:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के बाद केएल राहुल मैन ऑफ द मैच बने। इस पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने आपत्ति जताते हुए कहा था कि गेंदबाज को मैन ऑफ द मैच मिलना चाहिए था। इस पर संजय मांजरेकर ने भी सहवाग की तरह गेंदबाजों के सपोर्ट में ट्विटर पर कहा, मैन ऑफ द मैच एक गेंदबाज होना चाहिए था। मांजरेकर की इस बात पर गेंदबाज रविंद्र जडेजा ने मेजदार रिप्लाई किया है। 

मांजरेकर के गेंदबाज को मैन ऑफ द मैच अवार्ड वाले ट्वीट पर जडेजा ने रिप्लाई करते हुए लिखा, उस गेंदबाज का नाम क्या है ?? कृपा इस बारे में बताए। जडेजा मांजरेकर के मुंह से अपना नाम सुनना चाहते थे और ऐसा हुआ भी। जडेजा के कमेंट मांजरेकर ने हंसते हुए रिप्लाई दिया, आप यां फिर जसप्रीत बुमराह। बुमराह को मैन ऑफ द मैच क्यों मिलना चाहिए इस पर मांजरेकर ने तर्क देते हुए कहा, बुमराह क्योंकि वह 3, 10, 18 और 20 ओवर में गेंदबाजी करते हुए बेहद किफायती थे। 

गौर हो कि न्यूजीलैंड के खिलाफ 26 जनवरी को खेले गए दूसरे टी20 मैच के दौरान गेंदबाजों ने कीवी खिलाड़ियों को 5 विकेट के नुकसान पर 132 रन पर रोक दिया। जडेजा ने इस दौरान 18 रन देकर 2 विकेट झटके थे और यही कारण है कि केएल राहुल की जगह जडेजा को मैन ऑफ द मैच मिलने की बात की गई थी। वहीं लक्ष्य प्राप्ति करने उतरी भारतीय टीम ने केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की बदौलत 7 विकेट से जीत दर्ज की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News