MI vs RCB, IPL 2024 : हेड टू हेड में मुंबई का पलड़ा भारी, पिच रिपोर्ट, मौसम और संभावित 11 देखें

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 11:03 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का 25वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। पांच में से चार मैच हार चुकी आरसीबी ने टीम चुनने में गलतियां की और मैदान पर भी प्रदर्शन से उसकी भरपाई नहीं कर सकी। मुंबई की स्थिति भी अच्छी नहीं है जो अंक तालिका में आरसीबी से एक ही पायदान उपर है। मुंबई चार में से एक मैच जीतकर 8वें स्थान पर है। 

हेड टू हेड 

कुल मैच : 32
मुंबई : 18 जीत
बेंगलुरु: 13 जीत
कोई परिणाम नहीं : एक 

पिच रिपोर्ट 

आईपीएल 2024 में अब तक वानखेड़े स्टेडियम में दो मैच खेले जा चुके हैं। जहां एक गेम में पिच गेंदबाजों के लिए बहुत अच्छी दिख रही थी, वहीं दूसरे मैच में बल्लेबाजों ने दबदबा बनाया। सामान्य तौर पर वानखेड़े का विकेट बल्लेबाजों के लिए अनुकूल होता है, और यह लक्ष्य का पीछा करने के लिए एक शानदार स्थान है, ऐसे में इस खेल में भी यही उम्मीद की जा सकती है। 

मौसम 

मुंबई में अभी बारिश का मौसम नहीं है लेकिन गर्मी जरूर होगी। मुंबई में तापमान 33 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा और बारिश की संभावना शून्य फीसदी है। 

संभावित प्लेइंग 11 

मुंबई इंडियंस (एमआई) : रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), टिम डेविड, मोहम्मद नबी, रोमारियो शेफर्ड, पीयूष चावला, गेराल्ड कोएत्ज़ी, जसप्रित बुमरा। 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) : विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), कैमरून ग्रीन, ग्लेन मैक्सवेल, रजत पाटीदार, दिनेश कार्तिक, अनुज रावत (विकेटकीपर), मयंक डागर, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद सिराज, यश दयाल। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News