अंबाति रायुडु के एचसीए को भ्रष्टाचारी कहने पर बरसे मोहम्मद अजहरुद्दीन, कही तीखी बात

punjabkesari.in Saturday, Nov 23, 2019 - 09:19 PM (IST)

हैदराबाद : बल्लेबाज अंबाती रायुडु ने हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए शनिवार को तेलंगाना के निगम प्रशासन मंत्री केटी रामाराव से हस्तक्षेप करने के लिये कहा। इस बीच एचसीए अध्यक्ष मोहम्मद अजहरूद्दीन ने रायुडु को निराश क्रिकेटर करार दिया। रायुडु ने ट्विटर का सहारा लेते हुए एचसीए के कई सदस्यों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) के मामले लंबित होने का आरोप लगाया।

रायुडु ने ट्वीट किया- हैलो सर केटी रामाराव, मेरा आपसे आग्रह है कि कृपया एचसीए में बड़े पैमाने पर व्याप्त भ्रष्टाचार पर ध्यान देकर उसका निदान करें। हैदराबाद कैसे शानदार प्रदर्शन कर सकता है जबकि उसकी क्रिकेट टीम पैसे और भ्रष्ट लोगों से प्रभावित हैं जिनके खिलाफ एसीबी के कई मामले हैं जो कि दबाये जा रहे हैं। 

अजहरूद्दीन से जब रायुडु के आरोपों पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा गया तो हाल में एचसीए अध्यक्ष चुने गये इस पूर्व कप्तान ने कहा- वह निराश क्रिकेटर है। रायुडु ने इससे पहले आईसीसी विश्व कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने जाने पर त्रिआयामी चश्मे संबंधी विवादास्पद पोस्ट की थी।

भारत की तरफ से 55 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 6 टी-20 अंतरराष्ट्रीय खेलने वाले रायुडु ने जुलाई में विश्व कप के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी लेकिन अगस्त में उन्होंने अपना फैसला बदल दिया था। रायुडु ने विजय हजारे ट्राफी और सैयद मुश्ताक अली ट्राफी टूर्नामेंटों में हैदराबाद की अगुवाई की। रिपोर्टों के अनुसार रायुडु ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट से विश्राम लेने का फैसला किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News