मोहित शर्मा ने जबरदस्त अंदाज मे पकड़ा कैच, देखकर याद आ जाएंगे कपिल देव (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2023 - 06:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: शनिवार को आईपीएल 2023 के 39वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुजरात टाइट्ंस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर मे 6 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए। हालांकि इस मैच में कोलकता इससे भी बड़े स्कोर तक पहुंच सकता था, अगर मोहित शर्मा मैच में शार्दुल ठाकुर का कैच पकड़ने में सफल नहीं रहते। शार्दुल ने पीछे की ओर भागते हुए इस मैच में जबरदस्त कैच पकड़ा जिसे देख सभी को कपिल देव की याद आ गई।

मैच में कोलकाता ने शार्दुल ठाकुर को अंत मे भेजने की बजाय तीसरे नंबर पर भेजा ताकि उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी का फायदा उठाया जा सके, लेकिन मोहम्मद शमी ने पांचवे ओवर की आखिरी गेंद पर उन्हें अपने झाल में फंसाया। शार्दुल ठाकुर की बल्ले से गेंद लगकर इनर सर्कल को पार कर चुकी ही थी कि मोहित शर्मा ने पीछे की ओर भागते हुए जबरदस्त कैच पकड़ लिया। इस कैच को देखकर फैंस को कपिल देव के 1983 विश्व कप में पकड़े गए ऐतिहासिक कैच की याद आ गई। कपिल देव ने भी इसी प्रकार वेस्टइंडिज के खिलाफ फाइनल मुकाबल में विव रिचर्ड्स का कैच पकड़ा था। इस कैच का वीडियो इंटरनेट पर देखते ही देखते वायरल हो रहा है।

 

 

 

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन-


कोलकात नाइट राइडर्स - एन जगदीसन (wk), गुरबाज, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (c), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, डेविड विसे, शार्दुल ठाकुर, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती। 

गुजरात टाइट्ंस - रिद्धिमान साहा (wk), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (c), विजय शंकर, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, मोहित शर्मा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News