नैटली स्कायवर का ऑलराऊंड प्रदर्शन, इंगलैंड ने दूसरा वनडे 7 विकेट से जीता

punjabkesari.in Friday, Feb 26, 2021 - 03:55 PM (IST)

नई दिल्ली : डुडलिन के मैदान पर न्यूजीलैंड और इंगलैंड की महिलाओं में खेले गए दूसरे वनडे में नैटली स्कायवर ने अॅलराऊंड प्रदर्शन कर अपनी टीम को जीत दिला दी। न्यूजीलैंड की टीम जब पहले खेलने उतरी थी तो उन्हें ब्रून्ट ने शुरूआती ओवरों में ही दो झटके दे दिए थ्े। लेकिन मध्यक्रम में ब्रूक हैलीडे ने 80 गेंदों में छह चौकों की मदद से 60 रन की सधी हुई पारी खेलकर न्यूजीलैंड को 192 रन तक पहुंचा दिया।

इस दौरान नैटली ने कप्तान सोफिया डिजाइन 6, ब्रूक हैलीडे 60 और अमिला केर 2 का विकेट निकाला। न्यूजीलैंड की ओर से हनाहा रोव ने 29 तो जैस कर ने 28 रन बनाए। नैटली ने 9 ओवर में 26 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंगलैंड टीम की शुरूआत भी खराब रही थी। डेनियल व्हाइट शून्य पर ही पवेलियन लौट गई। कप्तान हीदर नाइट को डिजाइन और मार्टिन ने रन आऊट कर दिया।

स्कोर जब 12 रन प दो विकेट था तो नैटली ने ओपनर टैमी के साथ मिलकर स्कोर को तेजी से आगे बढ़ाया। नैटली ने 61 गेंदें में 5 चौके और एक छक्के की मदद से 63 रन बनाए। वहीं, टैमी ने 72 तो एमी जोन्स ने 46 रन का योगदान दिया। ऑलराऊंड प्रदर्शन के लिए नैटली को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News