PAK vs ENG : लिविंगस्टोन के चोटिल होने के बाद इंग्लैंड ने खेला नया दांव, इस धुरंधर को किया टीम में शामिल

punjabkesari.in Thursday, Dec 08, 2022 - 06:20 PM (IST)

मुल्तान: पाकिस्तान के मुल्तान की पिच को स्पिनरों के अनुकूल बनाने की कवायद को नजरअंदाज करते हुए इंग्लैंड ने शुक्रवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए तेज गेंदबाज मार्क वुड को अपनी टीम में शामिल किया है। इंग्लैंड ने रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 74 रन से जीत दर्ज करने वाली टीम में केवल एक बदलाव किया है। 

वुड ऑलराउंडर लियम लिविंगस्टोन की जगह लेंगे जो पहले टेस्ट के दौरान चोटिल होने के कारण स्वदेश लौट गए थे। इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने वुड को टीम में शामिल करने के बारे में गुरुवार को कहा,‘‘एक ऐसा गेंदबाज जो कि 150 किमी की रफ्तार से गेंदबाजी करता हो उसे किसी भी टीम में शामिल करना बोनस जैसा होगा।'' वुड ने इस साल मार्च से कोहनी की चोट के कारण कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है। वह इंग्लिश काउंटी सत्र में भी नहीं खेल पाए थे। 

PunjabKesari

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 657 रन बनाए, इस दौरान इंग्लैंड के चार बल्लेबाजों ने शतक जड़े। वहीं पाकिस्तान टीम ने अपनी पहली पारी में तीन बल्लेबाजों के शतकों की मदद से 579 रन बनाए। अपनी दूसरी पारी में इंग्लैंड ने 7 विकेटों के नुकसान पर 264 रन बनाकर पारी घोषित कर दी और मेजबान टीम को 343 रनों का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में पाकिस्तान की पूरी टीम 268 रनों पर ही ढेर हो गई और इंग्लैंड ने यह मैच 74 रनों से जीत लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News