न्यूजीलैंड टूर से बाहर हुए पाकिस्तानी क्रिकेटर फखर जमान, सामने आया कारण

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 01:53 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर जमान बीमार होने के कारण आगामी न्यूजीलैंड टूर से बाहर हो गए हैं। फखर बीमार होने के बाद लाहौर से एक होटल में आइसोलेट हो गए थे। हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुताबिक उनका कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है। 

पीसीबी ने मीडिया रिलीज में कहा, फखर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट शनिवार को नेगेटिव आई थे लेकिन उन्हें बुखार था। उनकी स्थिति के बारे में पता चलते ही वह साथी खिलाड़ी से अलग होकर आईसोलेशन में चले गए। पीसीबी ने आगे कहा कि उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं और वह जल्द ही रिकवरी कर लेंगे। हालांकि वह टीम के साथ ट्रेवल करने के लिए फिट नहीं हैं और न्यूजीलैंड टूर से बाहर हो गए हैं। 

पाकिस्तान को 18 दिसम्बर से तीन टी20 इंटरनेशनल और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। ये टूर चार दिन के वार्म-अप मैच के साथ 10 दिसम्बर को न्यूजीलैंड ए टीम के खिलाफ शुरू होगा। आगामी न्यूजीलैंड सीरीज के दौरान बाबर आजम पहली बार पाकिस्तान टीम की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे। शोएक मलिक की जगह शादाब खान को टी20 इंटरनेशनल मैच में टीम के उप-कप्तान होंगे। 

न्यूजीलैंड इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज की तैयारी कर रही है जिसकी शुरूआत शुक्रवार 27 नवम्बर से होगी। इसके बाद दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News