WTC Final : अभ्यास मैच में पंत ने ठोके नाबाद 121 रन, इशांत ने झटके सबसे ज्यादा विकेट

6/13/2021 11:30:14 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथेम्प्टन के एजिस बाउल में उद्घाटन विश्व टेस्ट चैम्पियनशप का फाइनल मैच 18 जून से खेला जाएगा। इससे पहले भारतीय टीम ने इंट्रा-स्क्वाड अभ्यास मैच खेला और इस दौरान सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 85 रनों की पारी खेली, जबकि विकेटकीपर ऋषभ पंत ने सिर्फ 94 गेंदों में नाबाद 125 रन बनाए। वहीं इस अभ्यास मैच में इशांत ने सबसे ज्यादा 3 विकेट अपने नाम किए। 

अपनी तैयारी के एक हिस्से के रूप में, टीम इंडिया वर्तमान में डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले लय में आने के लिए एक इंट्रा-स्क्वाड मैच खेल रही है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कुछ तस्वीरें साझा कीं जिसमें खिलाड़ी अपने कौशल का प्रदर्शन करते नजर आए। बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए लिखा, इंट्रा-स्क्वाड मैच सिमुलेशन का यह दूसरा दिन है। शुभमन गिल की 135 गेंदों में 85 के साथ एक स्थिर शुरुआत के बाद पंत ने 94 गेंदों पर में नाबाद 121 के साथ अपनी पारी खेली। ईशांत शर्मा ने 36 रन देकर सबसे ज्यादा तीन विकेट अपने नाम किए। 

भारतीय क्रिकेट टीम 3 जून को साउथेम्प्टन पहुंची थी और उसके बाद दल के प्रत्येक सदस्य को तीन-दिवसीय अनिवार्य क्वारंटाइन से गुजरना पड़ा। हैम्पशायर बाउल में प्रबंधित अलगाव की अवधि शुरू करने से पहले खिलाड़ियों का फिर से परीक्षण किया गया। आइसोलेशन की अवधि के दौरान नियमित परीक्षण भी किए जाएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static