8 साल बाद प्रीति जिंटा लगी युवराज के गले, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Apr 16, 2018 - 05:56 PM (IST)

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट का 12वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स आैर किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुआ जो काफी रोमांचक रहा। इसके अलावा मैदान के बाहर से भी कुछ ऐसे पल देखने को मिले जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस मैच में पंजाब की 4 रनों से जीत के बाद टीम की मालकिन प्रीति जिंटा काफी खुशी दिखीं आैर उन्होंने करीब 8 साल युवराज सिंह को गले लगाया। इस पल की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं। 

युवी आैर प्रीति जिंटा का नाता काफी पुराना है। युवराज ने आईपीएल के 2008 से 2010 तक हुए सीजन पंजाब के लिए ही खेले। इस बीच इन दोनों के बीच कई बार नजदीकियां देखने को मिलीं, जिसके कारण यह अफवाहें भी फैलने लगीं थी कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा है। 
PunjabKesari
खैर, जो बीत गया जो बीत गया। लेकिन अब फिर 8 सालों बाद युवी पंजाब में आए आैर प्रीति जिंटा के साथ हग करते दिखे। इन दोनों की पुरानी दोस्ती है जो फैंस को मोहाली स्टेडियम में देखने को मिली। 

अपना पहला मैच खेल रहे क्रिस गेल की तूफानी पारी पंजाब की जीत का कारण रही। गेल खुद को 'यूनिवर्स बॉस' बुलाते हैं और प्रीति ने शानदार पारी खेलने के लिए गेल को गले लगाकर बधाई दी।
PunjabKesari

IPL के पहले ही मैच में आईपीएल की सबसे तेज फिफ्टी लगाने वाले लोकेश राहुल ने चेन्नई की टीम के खिलाफ भी प्रभावी खेल दिखाया। प्रीति ने उनका भी उत्साह बढ़ाया।
PunjabKesari
   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Related News