सिंधू के साथ पुरानी फोटो वायरल होने के बाद पीटी उषा ने बताई तस्वीर के पीछे की कहानी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2019 - 05:45 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड चैम्पियंनशिप का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनने के बाद पीवी सिंधू की एक बचपन की फोटो वायरल हो रही है। इस तस्वीर को उड़नपरी पीटी उषा ने अपने ट्विटर हैंडल पर डालते हुए सिंधू को बधाई दी थी। अब इस फोटो पर पीटी उषा ने बात करते हुए इस तस्वीर के पीछे की कहानी के बारे में बताया है। 

18 साल पहले खिंची गई थी ये तस्वीर

पीटी उषा ने इस तस्वीर के बारे में बात करते हुए एक मीडिया हाऊस को बताया कि वह साल 2001 में हैदराबाद में ऑल इंडिया रेलवे मीट स्पोर्ट्स टूर्नमेंट के दौरान पीवी सिंधू के घर में ठहरी थी। उन्होंने कहा कि समान्यता ऐसे दौरों पर मैं परिवारों के साथ नहीं रुकती थी लेकिन सिंधू के परिवार को मैं अच्छे से जानती हूं इसलिए मैंने 3 से 4 दिन उनके साथ बिताए। उन्होंने कहा कि ये तस्वीर 18 साल पहले खिंची गई थी और उस समय सिंधू मेरी गोद में खेल रही थी। 

PunjabKesari

कहीं भी हों सिंधू का मैच जरूर देखती हूं : पीटी उषा

उषा ने कहा कि उन्हें आज भी याद है कि सिंधू के पिता रमन्ना ने उन्हें बताया था कि सिंधू को खेल बहुत पसंद हैं। उन्होंने कहा तब वह (सिंधू) बहुत मासूम थीं और 6 साल की वह चुलबुली बच्ची मेरी गोद में भी खेलकर भी खुश थी। उन्होंने कहा कि वह कहीं भी हों सिंधू का मैच जरूर देखती हैं। 

PunjabKesari

तब से संभाल कर रखी है तस्वीर

उषा ने कहा कि 2016 ओलिंपिक में सिंधू ने रजत पदक जीताने के बाद उनके पिता ने ये तस्वीर मुझे भेजी थी। इसी के साथ ही उन्होंने मुझसे ये भी पूछा था कि क्या आपको याद है कि यह कौन है?। उड़नपरी ने कहा कि उन्हें इस तस्वीर के बारे में पूरी तरह से याद था। तब से मैनें सिंधू के साथ अपनी इस प्यारी मुलाकात वाली तस्वीर संभाल कर रखी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News