कोहली ने रेस में खड़े करवाए पुजारा के हाथ, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

punjabkesari.in Thursday, Dec 27, 2018 - 03:12 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्कः क्रीज के बीच दाैड़ के मामले में यूं तो विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी का कोई तोड़ नहीं, लेकिन कप्तान विराट कोहली भी उनसे पीछे नहीं हैं। आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देख कमेंटेटर भी हंसने पर मजबूर हो गए। कोहली की रन बटोरने के चक्कर में चेतेश्वर पुजारा से रेस लग गई जिसमें पुजारा बेबस नजर आए।

जब टीम इंडिया का स्कोर 280 था उस वक्त कोहली ने एक शॉट खेला। कोहली तेजी से रन लेने भागे। कोहली 4 रन पूरे करना चाहते थे लेकिन पुजारा बड़ी मुश्किल से 3 रन पूरा कर सके। कोहली ने जब चाैथा रन लेना चाहा तो पुजारा ने उनको रूकने का इशारा कि आैर दाैड़ने से मना कर दिया। कोहली अगर चाहते थे तो 4 रन पूरे कर सकते थे पर पुजारा के थक जाने के कारण कोहली को रूकना पड़ा। सोशल मीडिया पर इन दोनों के बीच हुए रेस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
pujara and kohli image

रन आउट के लिए मशहूर हैं पुजारा

कोहली कितने फिट हैं, इसके बारे हर कोई जानता है। वहीं दूसरी तरफ पुजारा हैं जो क्रीज पर कम दाैड़ लगाने और ज्यादा गेंदें खेलने के लिए जाने जाते हैं। पुजारा कई बार बड़ी पारी खेलने के बावजूद रन आउट होकर पवेलियन लाैटे हैं। इस बार पुजारा ने इस बात का ध्यान देते हुए चाैथा रन लेने से मना किया। बता दें कि पुजारा ने 106 रनों की, जबकि कोहली ने 82 रनों की पारी खेली, जिसकी बदाैलत भारत ने पहली पारी 7 विकेट के नुकसान पर 443 रनों पर घोषित की।

देखें वीडियो-


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News