आईपीएल 2020 में बेन स्टोक्स की मौजूदगी पर राजस्थान रॉयल्स ने दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Tuesday, Sep 15, 2020 - 02:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 शुरू होने में अब सिर्फ तीन दिन बचे हैं। लेकिन राजस्थान राॅयल्स के ऑलराउंडर बेन स्टाॅक्स अभी भी टीम के साथ नहीं जुड़े हैं। स्टोक्स के पिता को ब्रेन कैंसर और इस कठिन समय में न्यूजीलैंड में अपने परिवार के साथ हैं। उनकी आईपीएल में मौजूदगी पर फ्रेंचाइजी ने बड़ा बयान जारी किया है। 

इस मामले पर बात करते हुए राजस्थान राॅयल्स के हैड कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड्स ने माना है कि इस ऑलराउंडर के आईपीएल 2020 में उपलब्ध होने को लेकर फिलहाल स्थिति साफ नहीं है और इस मुश्किल समय में टीम मैनेजमेंट खिलाड़ी को पूरी तरह सपोर्ट कर रही है। मैकडॉनल्ड्स ने कहा, सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, स्टोक्स परिवार के साथ विचार का है। यह एक कठिन परिदृश्य है, इसलिए हम उसे उतना समय दे रहे हैं जितना उसे जरूरत है और जितना हो सके हम उसके साथ हैं। हां, हमें यकीन नहीं है कि स्टोक्सिस अभी कहां हैं, लेकिन एक बार जब वह बाहर खेलने जाएंगे तो हम अपना निर्णय ले सकते हैं। 

आईपीएल की शुरूआत 19 सितम्बर से गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले से होगी। वहीं राजस्थान की बात करें तो इस टीम का पहला मुकाबला चेन्नई के साथ 22 सितम्बर को शारजाह, यूएई में होगा। राजस्थान टीम में चार धांसू विदेशी खिलाड़ी हैं जिनमें स्टीव स्मिथ, जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर और बेन स्टाॅक्स का नाम शामिल है। वहीं बाकी के खिलाड़ी कम अनुभवी और एक प्रकार से नए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News