राजस्थान रॉयल्स के टीम मालिक ने दिया बयान, कहा- IPL दोबारा करवाना बड़ी चुनौती

punjabkesari.in Thursday, May 13, 2021 - 07:25 PM (IST)

नई दिल्ली : राजस्थान रॉयल्स के मालिक मनोज बादले ने कहा कि निलंबित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का दोबारा कार्यक्रम तैयार करना वास्तविक चुनौती होगी और इसके इस साल टी20 विश्व कप से पहले या बाद में आयोजित किये जाने की धुंधली संभावना है। आईपीएल के जैव सुरक्षित वातावरण में कुछ खिलाड़ियों के कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये जाने के बाद यह टी20 टूर्नामेंट स्थगित कर दिया गया था। 

बादले ने कहा कि मुझे लगता है कि चुनौती इसके लिए उपयुक्त समय ढूंढना है। खिलाड़ी पहले ही बहुत अधिक क्रिकेट खेल रहे हैं। कोविड के कारण इस साल कार्यक्रम काफी व्यस्त है। विश्व भर के क्रिकेट बोर्ड अधिक से अधिक प्रतियोगिताएं और टेस्ट मैचों का आयोजन करना चाहते हैं। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के क्रिकेट निदेशक एशले जाइल्स पहले ही साफ कर चुके हैं कि लीग के फिर से शुरू होने पर उनके शीर्ष खिलाड़ी इसमें नहीं खेल पाएंगे क्योंकि उनकी टीम को सितंबर और अक्टूबर में बांग्लादेश और पाकिस्तान का दौरा करना है। 

यही नहीं टी20 विश्व कप के बाद उन्हें आस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज श्रृंखला खेलनी है। बादले ने कहा कि लीग को ब्रिटेन या मध्य पूर्व में आयोजित किए जाने की संभावना है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह वास्तविक चुनौती है। संभावनाएं भी हैं। इसकी सितंबर में ब्रिटेन या टी20 विश्व कप से पहले या बाद में मध्य पूर्व में आयोजन की धुंधली संभावना है, लेकिन मुझे लगता है कि यह वास्तविक चुनौती बनने जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News