RCB के धुरंधर बल्लेबाज ने करवाई सर्जरी, अब अगले साल ही IPL में आएंगे नजर

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2023 - 04:28 PM (IST)

बेंगलुरु: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने एड़ी की सर्जरी करवा ली है और वह पूरी तरह फिट होने की राह पर हैं। बल्लेबाज ने बुधवार को इसकी पुष्टि की। पाटीदार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा, ‘‘मैंने हाल ही में एक चोट की सर्जरी करवाई है जिसके कारण मैं कुछ समय से परेशान चल रहा था, लेकिन मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि सर्जरी सफल रही। मैं ठीक होने की राह पर हूं! प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।'' 

आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ‘‘सफल सर्जरी के बारे में सुनकर अच्छा लगा, रा-पा (रजत पाटीदार)। हम आपको अगले साल आरसीबी की जर्सी में वापस देखने का इंतजार कर रहे हैं! आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं!'' पाटीदार ने पिछले सीजन की आठ पारियों में आरसीबी के लिये 55.50 की औसत से 333 रन बनाए और एलिमिनेटर में लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ तूफानी शतक भी जड़ा था। 

 

 

 

एड़ी की चोट से समय पर नहीं उबर पाने के कारण पाटीदार इस साल के आईपीएल से बाहर होने के बाद वह बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैब से गुजर रहे थे। आरसीबी की टीम में पाटीदार की जगह विजयकुमार वैशाक ने ली थी। आरसीबी वर्तमान में अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है और प्लेऑफ़ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को मजबूत करने के लिये शनिवार को दिल्ली कैप्टिल्स से भिड़ेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News