रमीज राजा ने पाक सुपर लीग की व्यवस्थाओं की समीक्षा की

punjabkesari.in Tuesday, Jan 04, 2022 - 09:25 PM (IST)

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज राजा ने मंगलवार को यहां पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के सातवें सीजन की व्यवस्थाओं की समीक्षा की। राजा ने मंगलवार सुबह सीएम हाउस में सिंध के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह से मुलाकात की। इस दौरान दोनों ने पीएसएल की सफल मेजबानी की योजनाओं के अलावा सिंध में प्रतिभाओं की खोज और विकास, क्रिकेट मैदानों के नवीनीकरण और उच्च प्रदर्शन केंद्रों के विकास के लिए पीसीबी की विभिन्न पहलों पर चर्चा की। 

पीसीबी ने एक बयान में कहा कि बोर्ड के प्रमुख रमीज राजा ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों, जिला प्रशासकों, सिंध सरकार के अधिकारियों और सुरक्षा अधिकारियों से भी मुलाकात की, जो पीएसएल कराची लेग के आयोजन में शामिल होंगे। बैठक का उद्देश्य फैन पार्क के प्रावधानों सहित तत्कालीन विश्व स्तरीय सुविधाएं प्रदान करते हुए क्रिकेट प्रशंसकों के लिए राष्ट्रीय स्टेडियम में एक आसान प्रवेश सुनिश्चित करने के लिए सभी संभावित साधनों और उपायों पर चर्चा करना था। 

उल्लेखनीय है कि पीएसएल के सातवें संस्करण का पहला चरण 27 जनवरी से 7 फरवरी तक कराची के नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। पीसीबी अपने हितधारकों के साथ कराची में क्रिकेट प्रशंसकों को पीएसएल के लिए सबसे बेहतर संभव अनुभव प्रदान करने के लिए मिलकर काम करेगा। पीएसएल लाहौर-लेग के लिए भी इसी तरह की योजनाएं पाइपलाइन में हैं जो 10 फरवरी से कराची-लेग के बाद निर्धारित है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News