अश्विन ने बल्लेबाजों को ठहराया हार का जिम्मेदार

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 12:09 AM (IST)

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट के 40वें मुकाबले में किंग्स इलवेन पंजाब को राजस्थान राॅयल्स के हाथों 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा। यह पंजाब की 10 मैचों में चाैथी हार रही। हालांकि बावजूद इसके पंजाब को कोई ज्यादा नुक्सान नहीं झेलना पड़ा। वह अब भी 12 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर काबिज है। मैच के बाद कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने हार का जिम्मेदार बल्लेबाजों को ठहराया।

अश्विन ने कहा कि हमने 10 रन ज्यादा दे दिए आैर हम इसे आखिरी मैच के रूप में नहीं देख सके, जिसकी वजह से हम बहुत जल्द कुछ बड़े विकेट गंवा बैठे। विकेट मुश्किल था लेकिन हम चाहते थे कि पावरप्ले में रन जुटाएंगे। उन्होंने कहा, ''हमने पिछले मैच की तरह रणनीति सोची थी लेकिन विरोधी टीम के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन दिखाया जिसकी वजह से हमारे बल्लेबाज विकेट गंवाते चले गए आैर रन नहीं बना सके।''

राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के साममने 159 रनों का लक्ष्य रखा था। जवाब में उतरी पंजाब की टीम शुरूआती ओवरों में ही लड़खड़ा गई आैर वह 7 विकेट खोकर 143 रन ही बना सकी। हालांकि केएल राहुल ने जीत के लिए संघर्ष किया लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए। राहुल ने 70 गेंदों में नाबाद 95 रनों की पारी खेली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News