RCB vs PBKS : मैच से पहले हेड टू हेड, पिच रिपोर्ट, मौसम और संभावित प्लेइंग 11 देखें

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 12:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2022 का 60वां मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। आरसीबी ने पिछले दो मैच जीते हैं और इस मैच में जीत की हैट्रिक लगाते हुए प्लेऑफ के करीब पहुंचने की कोशिश करेगी। 

प्वाइट टेबल 

आरसीबी ने 12 में से सात मैच जीते हैं और 14 अंक के साथ प्वाइंट टेबल में चौथे स्थान पर है।
पंजाब ने 11 में से पांच मैच जीते हैं और 10 अंक के साथ तालिका में आठवें स्थान पर है। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 29
बेंगलुरु - 13 जीते
पंजाब - 16 जीते

पिछले पांच 

साल 2020 से दोनों टीमों के बीच खेले गए पांच मैचों में से पंजाब ने चार में जीत दर्ज की है। 

पिच रिपोर्ट 

आखिरी मैच जो ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया था (मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात टाइटंस) ने गेंदबाजों के लिए थोड़ी पकड़ की पेशकश की। हालांकि, वह खेल 6 मई को खेला गया था और कल के मैच के लिए एक नई पिच की उम्मीद है। इसलिए यह बल्लेबाजी के लिए अच्छी स्थिति साबित हो सकती है। 

मौसम 

लगभग 70 उमस और 17 किमी / घंटा की रफ्तार से हवा की गति के साथ तापमान 29 डिग्री सेल्सियस से 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास हो सकता है। ओस पड़ने की भी संभावना है।

ये भी जानें 

आईपीएल 2022 में पहली 10 गेंदों का सामना करने पर कार्तिक, लिविंगस्टोन, राजपक्षे और जितेश उच्चतम स्ट्राइक रेट के संबंध में पहले चार स्थान पर काबिज हैं। 
ब्रेबोर्न स्टेडियम ने इस सीजन में सबसे ज्यादा रनरेट (9.17) देखा है। 

संभावित प्लेइंग 11 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु : विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड

पंजाब किंग्स : जॉनी बेयरस्टो, शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, मयंक अग्रवाल (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, संदीप शर्मा 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News