यह अपने आप में बड़ी बात, RCB महिला टीम की प्लेयर ने कोहली के साथ पहली मुलाकात को किया याद

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 02:42 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ऑलराउंडर श्रेयंका पाटिल ने भारत के पूर्व कप्तान और धमाकेदार बल्लेबाज विराट कोहली के साथ अपनी पुरानी याद को साझा किया है। श्रेयंका ने कहा कि जब वह पहली बार उनसे मिलीं तो अभिभूत हो गई थी। उन्होंने कहा कि वह देखकर दंग रह गईं कि विराट कोहली ने उनके हाथ को छूते हुए उनके साथ तस्वीर क्लिक की। हालांकि उन्होंने उनसे व्यक्तिगत रूप से बात नहीं की थी और अब वह इस तस्वीर को फ्रेम करके अपने घर में रखना चाहती हैं और उस पर कोहली का ऑटोग्राफ लेना चाहती हैं। 

पाटिल ने आरसीबी बोल्ड डायरीज में कहा, 'उन्होंने फोन लिया और मेरे साथ एक तस्वीर क्लिक की। मैं अभी भी कहना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे यहां (उसकी बांह पर) छुआ। मैं स्कूल गई और मुझे लगा, 'विराट कोहली ने मुझे छुआ'। यह बहुत अच्छा था उनसे मिलो, तस्वीर लो। उन्होंने कहा, 'हालांकि मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलने और उनसे बात नहीं कर पाई, लेकिन उनके साथ एक तस्वीर लेना अपने आप में एक बड़ी बात है। मैं इस तस्वीर को फ्रेम करने जा रहा हूं, इसे घर में रखूंगी, इसकी संभाल करूंगी और फिर जब मैं उनसे मिलो, मैं उस फ्रेम पर उनका ऑटोग्राफ लूंगी।' 

भारतीय ऑलराउंडर ने कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में आरसीबी की पुरुष टीम के अभ्यास सत्र के दौरान कोहली की बल्लेबाजी देखकर दंग रह जाती थी। उन्होंने कहा, 'जब भी आरसीबी चिन्नास्वामी में अभ्यास करता था, तो मैं कहती थी, 'ठीक है, मुझे कम से कम उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखने दो। अगर उससे नहीं मिल सकती तो देख तो रही हूं। उसकी बॉडी लैंग्वेज, उसका इरादा, उसका वाइब अद्भुत है। 

श्रेयंका पाटिल ने महिला प्रीमियर लीग में अब तक दो मैच खेले हैं। उन्होंने 10.66 की उच्च इकॉनमी रेट से केवल 2 विकेट लिए हैं, उन्होंने 178.94 की स्ट्राइक रेट से 23 के शीर्ष स्कोर के साथ 34 रन बनाए हैं। इस बीच विराट कोहली अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और अंतिम टेस्ट खेलने में व्यस्त हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News