पंत की खराब विकेटकीपिंग पर बोले रिकी पोंटिंग, कही यह बड़ी बात

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 09:25 PM (IST)

सिडनी : पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने गुरूवार को ऋषभ पंत की यहां तीसरे टेस्ट के शुरूआती दिन खराब विकेटकीपिंग की आलोचना करते हुए कहा कि इस भारतीय युवा ने अपने पदार्पण के बाद किसी अन्य विकेटकीपर से ज्यादा कैच छोड़े हैं और उसे कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। पंत ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर विल पुकोवस्की के दो बार कैच छोड़े, जब वह 26 और 32 रन के स्कोर पर थे जिसके बाद पदार्पण करने वाले इस सलामी बल्लेबाज ने 62 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। ये दोनों कैच रविचंद्रन अश्विन और मोहम्मद सिराज की गेंदों पर छूटे। 

Sports

पोंटिंग ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण के बाद से उसने दुनिया में किसी अन्य विकेटकीपर से ज्यादा कैच छोड़े हैं। इससे दिखता है कि उसे अपनी विकेटकीपिंग पर कुछ काम करने की जरूरत है। आज जो दो कैच छूटे, उन्हें लपका जाना चाहिए था, यह बिलकुल सरल बात है।

पोंटिंग ने कहा कि बल्लेबाजों के मुफीद सपाट पिच पर पुकोवस्की और भी खतरनाक साबित हो सकते थे। पोंटिंग इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच हैं जिसमें पंत भी शामिल हैं। पोंटिंग ने कहा कि ऋषभ शायद भाग्यशाली रहा कि पुकोवस्की ने इतने शानदार विकेट पर शतक या दोहरा शतक नहीं जमाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News