Ronaldo 14 साल छोटी प्रेमिका से करेंगे शादी, पहली पत्नी ने दी बधाई- लंबा जियो प्यार

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 08:45 PM (IST)

खेल डैस्क : ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डो कैरेबियन छुट्टी के दौरान अपनी मॉडल प्रेमिका को प्रपोज करने के बाद तीसरी बार शादी करने के लिए तैयार हैं। पूर्व रियल मैड्रिड और इंटर मिलान स्ट्राइकर कुछ सालों से अपने से 14 साल छोटी मॉडल सेलिना लॉक्स के प्रति आकर्षण रख रहे थे। 32 साल की सेलिना ने अपने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को अपनी अंगूठी दिखाई और अंग्रेजी में लिखा- यस आई डू। आई लव यू फॉरएवर।

View this post on Instagram

A post shared by C E L i N A (@celinalocks)

46 वर्षीय सेवानिवृत्त फुटबॉलर, जो अब ला लीगा पक्ष वलाडोलिड के अध्यक्ष हैं, ने इस पर रिप्लाई देते लिखा है- लव यू। डोमिनिकन गणराज्य में जोड़े को बधाई देने वाले पहले लोगों में से एक रोनाल्डो की पूर्व पत्नी मिलेन डोमिंग्यूज भी थीं। मिलेन ने लिखा- मैं तुम्हारे लिए खुश हूं। भगवान आपको हमेशा आशीर्वाद दें और आपकी रक्षा करें। लंबा जियो प्यार।

View this post on Instagram

A post shared by C E L i N A (@celinalocks)

रोनाल्डो की पहली शादी सितंबर 2003 में खत्म हो गई थी। उनका चार साल का बेटा रोनाल्ड है जो अब 22 साल का डीजे है। रोनाल्डो ने फरवरी 2005 में फ्रांस के एक महल में मॉडल डेनिएला सिकारेली के साथ शादी की थी। हालांकि बाद में यह पता चला कि दोनों आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी नहीं है। क्योंकि दोनों ने अपने पिछले पार्टनर्स से तलाक नहीं लिया था। तीन महीने बाद दोनों अलग हो गए क्योंकि डेनियला ने दावा किया था कि रोनाल्डो ने उससे चीटिंग की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News