'सारा तैयार है, तू बता', सचिन से साथ बैठे नजर आए गिल, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 12:23 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: शु्क्रवार को आईपीएल 2023 के दूसरे क्वालिफायर मैच में गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस पर 62 रनों से बड़ी जीत दर्ज करते हुए फाइनल में जगह बनाई। गुजरात ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल की शतकीय पारी के बदौलत 234 रनों का लक्ष्य रखा और इसके बाद गुजरात की गेंदबाजी के दौरान मोहित शर्मा ने पांच विकेट चटकाते हुए मुंबई को 171 रनों पर समेट दिया। गिल ने इस मैच में गुजरात की जीत के नायक रहे, उन्होंने 60 गेंदों में 7 चौके और 10 छक्कों की मदद से 129 रन बनाए और  उन्हें इस शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार अवॉर्ड दिया गया। वहीं, इस मैच में दूसरी पारी के दौरान गिल फील्डिंग करने की बजाय मुंबई इंडियंस के मेंटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के साथ बैठे और उनसे बातें करते हुए नजर आए।

गिल की सचिन के साथ मैच के दौरान क्लिक की गई फोटो इंटरनेट पर देखते ही देखते वायरल हो गई। फैंस इस फोटो को देखकर कई अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कोई कह रहा है कि गिल सचिन से क्रिकेटिंग टिप्स ले रहे हैं और कई लोगों ने इस तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए गिल और सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर के रिश्ते का भी जिक्र किया है। 

 

बता दें कि शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के बीच डेटिंग के अफवाहें इंटरनेट में फैली हुई हैं। गिल और सारा के बीच डेटिंग के अफवाहें कुछ समय पहले फैली थी। सारा तेंदुलकर और गिल को लेकर फैंस आए दिन सोशल मीडिया पर जिक्र करते रहते हैं, वहीं जब गिल की सचिन के साथ बैठे हुए कि तस्वीर नजर आई तो फैंस ने चुटकी लेते हुए कहा कि शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर के बीच सारा तेंदुलकर के रिश्ते को लेकर बात हो रही है।

आए ऐसे रिएक्शन

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News